Monday, Sep 27 2021 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आयुर्वेदिक ब्रांड कैमरी का डिजिटल में प्रवेश

नई दिल्ली, 24 मई (वार्ता) आयुर्वेदिक उत्पाद क्षेत्र की कंपनी कैमरी ने डिजिटल बाजार में प्रवेश करते हुए नए उत्पाद लांच करने की घोषणा की है।
लुधियाना की रहने वाली रितिका ने स्वास्थ्य को सबसे बड़ी संपति मानते हुए इस ब्रांड को एक सेल्फ फाइनेंस बूटस्ट्रैप्ड स्टार्टअप के तौर पर शुरु किया है।
रितिका ने अपने विचारों को साझा करते हुए आज कहा "मैं हमेशा प्राकृतिक और हर्बल उत्पादों का उपयोग करने के लिए उत्साही रही हूं। कैमरी अपनी तरह का पहला ब्रांड है जिसके पास सामाजिक, नैतिक और पर्यावरणीय रूप से जिम्मेदार उत्पाद श्रृंखला है। हम समग्र स्वास्थ्य देखभाल समाधान और प्रीमियम आयुर्वेदिक स्किनकेयर और बालों के उत्पाद प्रदान करने का प्रयास करते हैं।"
उन्होंने कहा " कैमरी द्वारा निर्मित सभी उत्पाद पूरी तरह से पर्यावरण के अनुकूल हैं। पर्यावरण के अनुकूल पैकिंग से लेकर रासायनिक मुक्त उत्पादों तक और बिना किसी पशु क्रुरता के, कैमरी हमारे उपभोक्ताओं और हमारे पर्यावरण के प्रति सम्मानजनक होने के साथ-साथ प्रदर्शन करने वाले नवीन उत्पादों का निर्माण सुनिश्चित करती है।"
उन्होंने कहा, "हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम ‘मेक इन इंडिया: हेल्दी-लिविंग रेवुलुशन’ के लिए मार्ग प्रशस्त करें। इसे ध्यान में रखते हुए, हमारे पास सभी ग्राहकों के लिए स्किनकेयर और स्वास्थ्य संबंधी उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है, जैसे कि फूड और न्यूट्रीशन सप्लीमेंटस, आयुर्वेदिक उत्पाद, नट बटर्स और प्रोटीन पाउडर। हमारी यूएसपी हर्बल और प्राकृतिक सामग्री उत्पादों की हमारी विशेष श्रृंखला में निहित है जो पॉकेट-फ्रेंडली कीमतों पर उपलब्ध हैं।"
शेखर
वार्ता
More News
सेंसेक्स 60412 अंक के नये शिखर पर, निफ्टी 18 हजार अंक के करीब

सेंसेक्स 60412 अंक के नये शिखर पर, निफ्टी 18 हजार अंक के करीब

27 Sep 2021 | 2:16 PM

मुंबई 27 सितंबर (वार्ता) रिलायंस इंडस्ट्रीज, टाटा स्टील और बैंकिंग समूह में लिवाली के बल पर शुरूआती कारोबार में ही सेंसेक्स अब तक रिकार्ड स्तर 60412.32 अंक पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का निफ्टी भी लिवाली के बल पर 18 हजार की ओर बढ़ते हुये 17943.50 अंक के स्तर पर पहुंच गया।

see more..
डीजल फिर हुआ 25 पैसे महंगा, पेट्रोल 22 वें दिन भी स्थिर

डीजल फिर हुआ 25 पैसे महंगा, पेट्रोल 22 वें दिन भी स्थिर

27 Sep 2021 | 11:11 AM

नयी दिल्ली 27 सितंबर (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सप्ताह के पहले दिन ही कच्चे तेल के 80 डॉलर की ओर लपकने के बीच घरेलू स्तर पर आज डीजल की कीमत में फिर से 25 पैसे प्रति लीटर की बढोतरी की गयी जिससे पिछले चार में से तीन दिन में इसमें 70 पैसे प्रति लीटर की बढोतरी हो चुकी है।

see more..
image