Wednesday, Jun 29 2022 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आयुर्वेदिक ब्रांड कैमरी का डिजिटल में प्रवेश

नई दिल्ली, 24 मई (वार्ता) आयुर्वेदिक उत्पाद क्षेत्र की कंपनी कैमरी ने डिजिटल बाजार में प्रवेश करते हुए नए उत्पाद लांच करने की घोषणा की है।
लुधियाना की रहने वाली रितिका ने स्वास्थ्य को सबसे बड़ी संपति मानते हुए इस ब्रांड को एक सेल्फ फाइनेंस बूटस्ट्रैप्ड स्टार्टअप के तौर पर शुरु किया है।
रितिका ने अपने विचारों को साझा करते हुए आज कहा "मैं हमेशा प्राकृतिक और हर्बल उत्पादों का उपयोग करने के लिए उत्साही रही हूं। कैमरी अपनी तरह का पहला ब्रांड है जिसके पास सामाजिक, नैतिक और पर्यावरणीय रूप से जिम्मेदार उत्पाद श्रृंखला है। हम समग्र स्वास्थ्य देखभाल समाधान और प्रीमियम आयुर्वेदिक स्किनकेयर और बालों के उत्पाद प्रदान करने का प्रयास करते हैं।"
उन्होंने कहा " कैमरी द्वारा निर्मित सभी उत्पाद पूरी तरह से पर्यावरण के अनुकूल हैं। पर्यावरण के अनुकूल पैकिंग से लेकर रासायनिक मुक्त उत्पादों तक और बिना किसी पशु क्रुरता के, कैमरी हमारे उपभोक्ताओं और हमारे पर्यावरण के प्रति सम्मानजनक होने के साथ-साथ प्रदर्शन करने वाले नवीन उत्पादों का निर्माण सुनिश्चित करती है।"
उन्होंने कहा, "हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम ‘मेक इन इंडिया: हेल्दी-लिविंग रेवुलुशन’ के लिए मार्ग प्रशस्त करें। इसे ध्यान में रखते हुए, हमारे पास सभी ग्राहकों के लिए स्किनकेयर और स्वास्थ्य संबंधी उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है, जैसे कि फूड और न्यूट्रीशन सप्लीमेंटस, आयुर्वेदिक उत्पाद, नट बटर्स और प्रोटीन पाउडर। हमारी यूएसपी हर्बल और प्राकृतिक सामग्री उत्पादों की हमारी विशेष श्रृंखला में निहित है जो पॉकेट-फ्रेंडली कीमतों पर उपलब्ध हैं।"
शेखर
वार्ता
More News
उद्योगपति पालोनजी मिस्त्री का निधन

उद्योगपति पालोनजी मिस्त्री का निधन

28 Jun 2022 | 8:08 PM

मुंबई 28 जून (वार्ता) निर्माण, इंजीनियरिंग और रियल एस्टेट जैसे क्षेत्रों में कारोबार करने वाली प्रमुख कंपनी शापूरजी पालोनजी ग्रुप के अध्यक्ष पालोनजी मिस्त्री का कल रात यहां 93 साल की उम्र में निधन हो गया है।

see more..
रुपया 48 पैसे टूटकर रिकार्ड निचले स्तर 78.85 रुपये प्रति डॉलर पर

रुपया 48 पैसे टूटकर रिकार्ड निचले स्तर 78.85 रुपये प्रति डॉलर पर

28 Jun 2022 | 8:08 PM

मुंबई 28 जून (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दुनिया की प्रमुख मुद्राओं की तुलना में डॉलर में आयी मजबूती के दबाव और घरेलू स्तर पर अमेरिकी मुद्रा की मांग निकलने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 48 पैसे टूटकर अब तक रिकार्ड निचले स्तर 78.85 रुपये प्रति डॉलर पर रहा। पिछले सत्र में रुपया 78.37 रुपये प्रति डॉलर पर रहा था।

see more..
image