Tuesday, Nov 30 2021 | Time 20:41 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मैनेजमेंट और लीडरशिप विकास के ऑनलाइन शिक्षण कार्यक्रम पेशेवरों के लिए उपलब्ध

नयी दिल्ली 20 अक्टूबर (वार्ता) बिज़नेस स्कूल, मैनेजमेंट डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एमडीआई) गुड़गांव ने कामकाजी एक्ज़ीक्यूटिव्स के लिए अपने ऑनलाइन विकास कार्यक्रम लॉन्च करने के उद्देश्य से इंटरेक्टिव ऑनसाइट लर्निंग के क्षेत्र की कंपनी, ह्यूज़ेस ग्लोबल एजुकेशन को चुना है।
संस्थान ने आज यहां जारी बयान में कहा कि नए कोर्स, जो एमडीआई गुड़गांव के फ़ैकल्टी सदस्यों द्वारा पढ़ाए जाएंगे, अब ह्यूज़ेस इंटरेक्टिव लर्निंग प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध हैं। ये कोर्स बेहतर लर्निंग अनुभव प्रदान करते हैं जिसमें भारत भर के पेशेवरों के लिए ऑनलाइन क्लासेज़ के साथ-साथ फ़ैकल्टी से लाइव इंटरेक्शन भी मौजूद है। पेश किए जा रहे कोर्सेज़ में, प्रतिभागियों को वैश्विक नज़रिया और संस्कृति की दृष्टि से विविधतापूर्ण टीम्स के बारे में गहरी जानकारी देने के लिए अंतरराष्ट्रीय मग्नताएं (इंटरनेशनल इमर्ज़न) शामिल हैं।
शेखर
वार्ता
More News
आधारभूत उद्योगों की वृद्धि दर अक्टूबर में 7.5 फीसदी

आधारभूत उद्योगों की वृद्धि दर अक्टूबर में 7.5 फीसदी

30 Nov 2021 | 7:30 PM

नयी दिल्ली, 30 नवंबर (वार्ता) देश के आठ आधारभूत उद्यागों की उत्पादन वृद्धि दर अक्टूबर में सालाना आधार पर 7.5 प्रतिशत रही।

see more..
उम्मीद से बेहतर 8.4 प्रतिशत रही दूसरी तिमाही की जीडीपी वृद्धि दर

उम्मीद से बेहतर 8.4 प्रतिशत रही दूसरी तिमाही की जीडीपी वृद्धि दर

30 Nov 2021 | 7:24 PM

नयी दिल्ली 30 जनवरी (वार्ता) कोरोना के कारण लाॅकडाउन से बुरी तरह प्रभावित अर्थव्यवस्था अब पटरी पर लौट आयी है क्योंकि चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में देश का सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) 8.4 प्रतिशत की गति से बढ़ा है जबकि पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में इसमें 7.4 प्रतिशत का संकुचन आया था।

see more..
image