Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
चुनाव


दिल्ली की सभी सात सीटों पर जीतेगी कांग्रेस: शीला

दिल्ली की सभी सात सीटों पर जीतेगी कांग्रेस: शीला

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली के लोगों ने कांग्रेस पर हमेशा भरोसा जताया है और वे एक बार फिर पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों को विजयी बनाकर कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाएंगे।

श्री दीक्षित ने यहां लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों के मीडिया से परिचय के अवसर पर कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने इन सभी उम्मीदवारों पर विश्वास जताया है और यही कारण है कि उन्हें लोकसभा चुनाव जैसी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गयी है। कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पी सी चाको ने उम्मीदवारों का परिचय मीडिया से कराया।

श्रीमती दीक्षित उत्तर पूर्वी दिल्ली, जयप्रकाश अग्रवाल चांदनी चौक, अजय माकन (नयी दिल्ली), अरविंदर सिंह लवली पूर्वी दिल्ली, महाबल मिश्रा उत्तर पश्चिमी दिल्ली, राजेश लिलोठिया पश्चिमी दिल्ली और विजेंद्र सिंह दक्षिणी दिल्ली से उम्मीदवार हैं।

श्रीमती दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार अपने लोकसभा क्षेत्रों में व्यापक चुनाव प्रचार करेंगे। लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे और जनता की निस्वार्थ सेवा के पार्टी के ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार दिल्ली के लोगों से परिचित हैं क्योंकि वे यहां के लोगों की कई वर्षों से सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने कांग्रेस पर हमेशा भरोसा जताया है और वे एक बार फिर पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों को विजयी बनाकर कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाएंगे।

संवाददाता सम्मेलन में श्रीमती दीक्षित ने निगम पार्षद हर्ष शर्मा और उनकी पत्नी उमा शर्मा का पार्टी में स्वागत किया जो भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़कर दोबारा अपनी पुरानी पार्टी में लौट आये हैं। आम आदमी पार्टी छोड़ कर आये नेता इरफान उल्ला भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। जानी मानी सामाजिक कार्यकर्ता उमा गुप्ता और युवा नेता राजेश गौर ने भी इस अवसर पर पार्टी का दामन थामा।

यामिनी जितेन्द्र

वार्ता

There is no row at position 0.
image