Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:24 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का वेडिंग एल्बम रिलीज़

मुंबई, 27 सितंबर (वार्ता) सोनी म्यूजिक इंडिया ने आने वाली फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' का वेडिंग एल्बम रिलीज कर दिया है।
सोनी म्यूजिक इंडिया ने साल 2020 का शानदार वेडिंग म्यूज़िक अलबम लॉन्च किया है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' का वेडिंग अलबम है। ‘गिन्नी वेड्स सनी’ के म्यूज़िक एल्बम में संगीत से लेकर रिसेप्शन तक शादी के रस्मों से जुड़े मजेदार गाने हैं। इस फिल्म की वेडिंग पार्टी एंथम हिंदी-पंजाबी फिल्मों के मशहूर गायक मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है। मीका सिंह, नेहा कक्कड़, और रैपर बादशाह ने गाने को अपनी आवाज दी है। मीका सिंह, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख़ ने मिलकर गाने कोलिखा है। इस एल्बम का संगीत सांग लोल पायल देव ने कंपोज किया है और कुनाल वर्मा द्वारा लिखित इस गाने को पायल देव और देव नेगी ने स्वरबद्ध किया है।
गौरव चैटर्जी की ओर से कंपोज्ड किए गए संदीप गौर लिखित फूंक- फूंक इस बारात सांग को नीति मोहन, जतिंदर सिंह, और हरजीत के ढिल्लन ने गाया है। रूबरू कमाल खान द्वारा गाए गए इस दर्द भरे गाने को जां निसार लोन ने कंपोज किया है और पीर जहूर ने लिखा है। ज़ुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए रूहानी ट्रैक फिर चला को पायल देव ने कंपोज और कुनाल वर्मा ने लिखा है।
सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर (मार्केटिंग) सानुजीत भुजबल का मानना है, '' हम चाहते थे कि शादी के गाने कमबैक करें। गिन्नी वेड्स सनी के म्यूज़िक एल्बम में ज्यादातर शादी के गीत शामिल हैं जिन्हें प्रतिभाशाली और निपुण म्यूज़िक कंपोजर्स ने तैयार किया है। ये गाने बहुत ही मजेदार हैं, जिसे शादी के सेलिब्रेशन में एन्जॉय किया जाएगा। ”
म्यूज़िक कंपोजर पायल देव का मानना है कि गिन्नी वेड्स सनी ने उन्हें शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अवसर दिया। उनके साथ अच्छा म्यूजिकल तालमेल रहा और उनके साथ काम करने अनुभव बहुत ही अद्भुत था। सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत पूरा एल्बम (ऑडियो) अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।
प्रेम सतीश
वार्ता
More News
मिस्टर एंड मिसेज माही देखने के लिए एक्साइटेड हैं आलिया भट्ट

मिस्टर एंड मिसेज माही देखने के लिए एक्साइटेड हैं आलिया भट्ट

16 Apr 2024 | 11:37 AM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ,राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

see more..
पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

पहली बार बांग्लादेश में परफॉर्म करेंगे किंग

15 Apr 2024 | 11:55 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) पॉपुलर म्यूजिशियन किंग 18 अप्रैल को बांग्लादेश में पहली बार कला और संगीत महोत्सव में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

see more..
कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

कंगना रनौत ने दलाई लामा से की मुलाकात

15 Apr 2024 | 8:09 PM

धर्मशाला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को धर्मशाला में तिब्बती अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से मुलाकात की।

see more..
'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज़

15 Apr 2024 | 2:23 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का गाना ‘तू मिल गया’ रिलीज हो गया है।

see more..
अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना  'हंसी के खजाना' रिलीज

अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज

15 Apr 2024 | 1:32 PM

मुंबई, 15 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'हंसी के खजाना' रिलीज हो गया है।

see more..
image