Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:46 Hrs(IST)
image
भारत


इस बीच, वाम दलों ने भी जम्मू-कश्मीर की संकटपूर्ण स्थिति के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि उसके कारण ही राज्य में अनिश्चितता की स्थिति पैदा हो गयी है जिसके लिए वह खुद उत्तरदायी है।
माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा है कि भाजपा खुद अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है और वह राज्य में राजनीतिक रूप से विफल हो गयी है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन शुरू से ही अस्थिर था और भाजपा गठबंधन धर्म का पालन भी नहीं कर रही थी और पिछले तीन साल में उसकी नीतियों के कारण ही राज्य की जनता अलग-थलग पड़ गयी थी।
पार्टी का यह भी कहना है कि आतंकवाद की समस्या को बल से कुचलने के बजाय संवाद और वार्त के जरिये हल करने की जरूरत है लेकिन भाजपा ने लोगों में विश्वास बहाली का काम नहीं किया।
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता अतुल कुमार अंजान ने कहा कि भाजपा ने गठबंधन धर्म को निभाने के बजाय उसने अपनी असफलता का ठीकरा पीडीपी पर फोड़ा है और वह अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है जबकि उसे राज्य की समस्याओं को सुलझाने के लिए मिलजुलकर काम करना चाहिए थे लेकिन वह सभी राज्यों में खुद ही अपना शासन स्थापित करना चाहती है।
अरविंद-संतोष-श्रवण
वार्ता
More News
सीतारमण के बयान पर कांग्रेस की तीखी टिप्पणी

सीतारमण के बयान पर कांग्रेस की तीखी टिप्पणी

20 Apr 2024 | 5:34 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के चुनाव में जीतने के बाद सरकार बनने पर चुनावी बांड योजना जारी रखने को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा जनता से लूट की अपनी योजना को जारी रखना चाहती है।

see more..
image