Friday, Apr 19 2024 | Time 14:19 Hrs(IST)
image
भारत


हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता: राजकुमार राव

नयी दिल्ली 16 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि आज की पीढ़ी के हर अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है।
बॉलीवुड में इन दिनों राजकुमार राव ,वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा अभिनेता बेहतरीन काम कर रहे हैं। राजकुमार राव से जब पूछा गया कि किस अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है। राजकुमार राव ने जवाब में कहा , “हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता होती है। मैं यह कहने वाला कौन होता हूं कि कौन से अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है या कौन से में नहीं है? मैं वास्तव में खुश हूं कि हम एक उद्योग के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं और उसी के कारण हम हर दूसरे अभिनेता से अच्छा प्रदर्शन देखने में सक्षम है।”
राजकुमार ने कहा, “जब मैं स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन देखता हूं तो यह मुझे बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना रनौत के साथ काम किया है। उन्होंने कहा , “मेरा कंगना के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा था। मुझे लगता है कि वह इस देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं।”
प्रेम, यामिनी
वार्ता
More News
मुर्मु , मोदी ने  किया  मतदाताओं से बढ-चढ़कर मताधिकार का प्रयोग करने  का आग्रह

मुर्मु , मोदी ने किया मतदाताओं से बढ-चढ़कर मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह

19 Apr 2024 | 1:35 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव का पहला चरण शुरू होने के साथ ही मतदाताओं में विशेष रूप से युवा मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।

see more..
लोस के पहले चरण में 11 बजे तक अधिकतम 33.56, न्यूनतम 16.33 प्रतिशत मतदान हुआ

लोस के पहले चरण में 11 बजे तक अधिकतम 33.56, न्यूनतम 16.33 प्रतिशत मतदान हुआ

19 Apr 2024 | 1:29 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के लिए 21 राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशाें में शुक्रवार को पहले चरण में पूर्वाह्न 11 बजे तक लक्षद्वीप में न्यूनतम 16.33 प्रतिशत और पश्चिम बंगाल में 33.56 प्रतिशत मतदान हुआ है।

see more..
image