Wednesday, Jun 26 2019 | Time 01:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में सेना से संघर्ष में छह हाउती लड़ाके ढ़ेर
भारत


पत्रकार के साथ रेलवे पुलिस की बदसलूकी निंदनीय : कांग्रेस

नयी दिल्ली 12 जून (वार्ता) कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के शामली में माल गाड़ी के पटरी से उतरने की घटना को कवर करने गये पत्रकार के साथ रेलवे पुलिस की बदसलूकी और अमानवीय व्यवहार पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए घटना की कड़ी निंदा की है।
पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा “पहले एक पत्रकार की अवैध गिरफ्तारी और अब एक पत्रकार की बेरहमी से पिटाई। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। अपराधी बेलगाम हैं और बर्बरता जारी है। आदित्यनाथ के राज में लोकतंत्र की कोई जगह नहीं है।”
इसके साथ ही एक खबर भी पोस्ट की गयी है जिसमें कहा गया है कि प्रदेश के शामिली के धीमानपुर फाटक में ट्रैक बदलने के दौरान मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गये थे। इस घटना काे कवर करने गये पत्रकार को रेलवे पुलिस ने जमकर पीटा और उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया है।
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस बारे में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सादी वर्दी में रेलवे पुलिस के कुछ जवान एक पत्रकार की पिटाई कर रहे हैं। पत्रकार को रेलवे पुलिस के जवानों ने मारा, पीटा और गालियाँ दी और बाद में हवालात में बंद कर दिया। मामला वायरल होने के बाद कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।
अभिनव अजीत
वार्ता
More News
भारत की यात्रा पर पोम्पियो पहुंचे दिल्ली

भारत की यात्रा पर पोम्पियो पहुंचे दिल्ली

25 Jun 2019 | 11:17 PM

नयी दिल्ली 25 जून (वार्ता) अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो भारत की यात्रा पर मंगलवार की रात यहां पहुंचे।

see more..
आप विधायक मनोज को तीन माह की सजा,मिली जमानत

आप विधायक मनोज को तीन माह की सजा,मिली जमानत

25 Jun 2019 | 9:23 PM

नयी दिल्ली 25 जून(वार्ता) पूर्वी दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक मनोज कुमार को सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में तीन महीने की सजा सुनाई गई।

see more..
राज्यसभा की 6 सीटों के लिए 18 जुलाई को चुनाव

राज्यसभा की 6 सीटों के लिए 18 जुलाई को चुनाव

25 Jun 2019 | 9:09 PM

नयी दिल्ली 25 जून (वार्ता) तमिलनाडु में द्रमुक की कनिमोझी, भारतीय कमुनिस्ट पार्टी के डी राजा और अन्नाद्रमुक के वी मैत्र्येन समेत राज्ययभा के छह सदस्यों का कार्यकाल समाप्त होने पर रिक्त होने वाली इन सीटों के लिए द्विवार्षिक चुनाव 18 जुलाई को होंगे।

see more..
image