Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


प्रतिभा ही है सफलता की कुंजी : मोहित

प्रतिभा ही है सफलता की कुंजी : मोहित

लखनऊ 11 दिसम्बर (वार्ता) जाने माने टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा का मानना है कि छोटे पर्दे पर पसंद किये जाने रियलिटी शो लोकप्रियता दिलाने में मददगार है मगर सही मायने में प्रतिभाशाली कलाकार ही सफलता के नये आयाम स्थापित कर सकता है।

एंड टीवी पर 15 दिसम्बर से दिखाये जाने वाले थ्रिलर ‘डायन’ के प्रमोशन के सिलसिले में मंगलवार को नवाब नगरी पहुंचे माेहित ने कहा “ रियलिटी शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है जिसका सीधा लाभ उसमें भाग लेने वालों को मिलना स्वाभाविक है। मै 2009 से छोटे पर्दे पर सक्रिय हूं। इस दरम्यान मैने कई धारावाहिकों के अलावा दो रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। मेरा मानना है कि रियलिटी शो से कम समय में अधिक लोकप्रियता हासिल की जा सकती है हालांकि यह आपको अभिनय के क्षेत्र में आगे ले जाने के लिये पर्याप्त नहीं है। कड़ी मेहनत और प्रतिभा की बदौलत ही कलाकार मनमाफिक मुकाम हासिल कर सकता है। ”

उन्होने कहा “ अंधविश्वास और मायावी दुनिया में मेरा कोई यकीन नहीं है। मैं दिल्ली में पला बढ़ा और मेरी पढाई दिल्ली और विदेश में हुयी है जहां इन चीजों का कोई स्थान नहीं है। ”

मोहित ने कहा कि ‘डायन’ वास्तव में रोमांचक थ्रिलर ड्रामा है जिसके पास दर्शकों को बांधे रहने की क्षमता है। एपीसोड दर एपीसोड यह रोमांच बढ़ता जायेगा। दर्शक वास्तव में सास बहू के ड्रामे को देखकर ऊब चुके थे। डायन उन दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल साबित होगा।

प्रदीप

वार्ता

There is no row at position 0.
image