Friday, Mar 29 2024 | Time 00:30 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


अनिल और माधुरी ने किये खतरनाक स्टंट

मुबई 20 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर और धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ में खतरनाक स्टंट किये हैं।
माधुरी और अनिल की सुपरहिट जोड़ी काफी अरसे के बाद फिल्म टोटल धमाल के साथ आ रही है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाम में अनिल-माधुरी की कैमिस्ट्री के साथ फिल्म में ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे। फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को रिलीज होगा।
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिये माधुरी और अनिल ने काफी खतरनाक स्टंट किये हैं। इस फिल्म में उन्होंने करीब 300 फीट नीचे छलांग लगाई है। इंद्र कुमार ने बताया कि वह इस स्टंट के लिए माधुरी और अनिल के बॉडी डबल या डुप्लीकेट स्टंटमैंन का सहारा नहीं लेना चाहते थे। जैसे इस सीन की डिमांड अनिल और माधुरी को बताई तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी।
इंद्र कुमार ने बताया कि यदि इतनी ऊंचाई से मुझे भी कूदने को कहा जाता तो शायद ऐसा मैं भी नहीं कर पाता। लेकिन बी-टाउन के इन बड़े और प्रोफेशनल स्टार्स वाकई तारीफ के हकदार है। फिल्म फिल्म में माधुरी और अनिल के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी मुख्य भूमिका में हैं। यह मल्टीस्टारर फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।
प्रेम.संजय
वार्ता
There is no row at position 0.
image