Sunday, Nov 17 2019 | Time 08:49 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • जौनपुर बैंक लूट मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक सहित चार पुलिसकर्मी निलंबित
  • आज का इतिहास (प्रकाशनार्थ 18 नवंबर )
  • कांग्रेस ने कर्नाटक उपचुनाव के लिये छह उम्मीदवारों सूची जारी की
लोकरुचि


जर्सी में क्रिकेटर का किरदार निभायेंगे शाहिद कपूर

मुंबई 02 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी में क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।
कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद एक और साउथ फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे है। शाहिद अपनी नई फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभाने जा रहे हैं। उनकी इस फिल्म का नाम जर्सी होगा। शाहिद ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे हाथ में बैट लिए दिखाई दे रहे हैं।
शाहिद ने इस पोस्ट में लिखा,“जर्सी की तैयारियां शुरु।” इस फिल्म को गौतम तिन्नौनुरी निर्देशित करने जा रहे हैं। उन्होंने ओरिजिनल फिल्म को भी निर्देशित किया है। शाहिद इस फिल्म के लिए काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और ऑनस्क्रीन एक क्रिकेटर का किरदार निभाने के लिए वे लगातार क्रिकेट सेशन्स अटेंड कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हो सकती हैं। यह फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी।
प्रेम.संजय
वार्ता
More News
देव दीपावली पर राेशन होंगे मथुरा के घाट

देव दीपावली पर राेशन होंगे मथुरा के घाट

10 Nov 2019 | 2:34 PM

मथुरा, 10 नवम्बर (वार्ता) तीन लोक से न्यारी मथुरा में यमुना के घाट मंगलवार को देव दीपावली के मौके पर एक बार फिर टिमटिमाते दीपकों से रोशन होंगे।

see more..
मूंछे हो तो नत्थूलाल जैसी वरना न हों

मूंछे हो तो नत्थूलाल जैसी वरना न हों

06 Nov 2019 | 11:55 AM

जौनपुर, 06 नवम्बर (वार्ता) 90 के दशक की चर्चित हिन्दी फिल्म शराबी का मशहूर डायलाग ‘मूंछे हो तो नत्थूलाल जैसी वरना न हो’ ने यहां हजारों लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी जब बदलापुर महोत्सव में इसी डायलाग पर आधारित अनूठी प्रतियोगिता में 18 से अधिक मूंछधारियों में हिस्सा लिया।

see more..
छठमय हुयी राजधानी पटना

छठमय हुयी राजधानी पटना

02 Nov 2019 | 2:26 PM

पटना 02 नवंबर (वार्ता) लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर राजधानी पटना भक्तिमय हो गयी है।

see more..
देवशिल्पी विश्वकर्मा ने किया है देव के सूर्यमंदिर का निर्माण

देवशिल्पी विश्वकर्मा ने किया है देव के सूर्यमंदिर का निर्माण

01 Nov 2019 | 2:30 PM

औरंगाबाद 01 नवंबर (वार्ता) बिहार के औरंगाबाद जिले में देव स्थित ऐतिहासिक त्रेतायुगीन पश्चिमाभिमुख सूर्य मंदिर अपनी कलात्मक भव्यता के लिए सर्वविदित और प्रख्यात होने के साथ ही सदियों से देश-विदेश के पर्यटकों, श्रद्धालुओं और छठव्रतियों की अटूट आस्था का केंद्र बना हुआ है।

see more..
image