Friday, Mar 29 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
खेल


ट्रंप और ओबामा ने दी वुड्स को बधाई

ट्रंप और ओबामा ने दी वुड्स को बधाई

न्यूयार्क, 15 अप्रैल (वार्ता) दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स को 11 वर्षाें बाद मिले मेजर खिताब के लिये अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने बधाई दी है।

वुड्स ने मास्टर्स खिताब के रूप में अपने करियर का 15वां मेजर खिताब जीता है, उन्होंने यह मेजर खिताब 11 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद जीता है। उन्होंने अपना आखिरी मेजर खिताब वर्ष 2008 में जीता था।

पूर्व नंबर एक गोल्फर की इस कामयाबी के लिये उन्हें रोरी मैक्लरॉय, कोबे ब्राएंट, जैक निकोलस जैसी कई हस्तियों ने बधाई दी है। गोल्फ के शौकीन राष्ट्रपति ट्रंप ने लिखा,“बधाई हो टाइगर वुड्स, तुम सच में चैंपियन हो। मुझे उन लोगों से प्यार है जो दबाव में अच्छा करते हैं। इस बेहतरीन इंसान की शानदार वापसी।”

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा ने भी ट्वीटर पर वुड्स को बधाई देते हुये लिखा,“बधाई हो टाइगर, आपको वापसी और मास्टर्स खिताब जीतने के लिये, यह आपकी प्रतिभा, मेहनत और दृढ़ निश्चय को दिखाता है।”

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने भी वुड्स को बधाई संदेश देते हुये लिखा,“मुझे टाइगर वुड्स को देखकर आंखों में आंसू आ रहे हैं, वह महान खिलाड़ी हैं जिनके जैसा कोई नहीं। शारीरिक परेशानियों के बाद आपने आज यह हासिल किया। आपको ढेरों बधाई, मैं आपको देखकर हैरान हूं।”

वहीं दुनिया की दिग्गज स्पोर्ट्स वीयर बनाने वाली कंपनी नाइक ने भी वुड्स की जीत पर खुशी जताई और एक भावुक वीडियो साझा किया। कई स्कैंडलों में घिरने के बावजूद नाइक ने 43 वर्षीय गोल्फर के साथ अपना करार बनाये रखा था। वुड्स विभिन्न महिलाओं के साथ संबंध रखने, पत्नी को तलाक और 2017 में पीठ की गंभीर चोट जैसी कई पशानियां पिछले एक दशक में झेल चुके हैं।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image