Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
खेल


नंबर एक जोकोविच और फेडरर तीसरे दौर में

नंबर एक जोकोविच और फेडरर तीसरे दौर में

वाशिंगटन, 14 अगस्त (वार्ता) गत विजेता और विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच और 20 बार के ग्रैंड स्लेम विजेता स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर ने यूएस ओपन के तैयारी टूर्नामेंट सिनसिनाटी मास्टर्स में अपने-अपने मुकाबले जीतकर तीसरे दौर में जगह बना ली।

जोकोविच और फेडरर को पहले राउंड में बाई मिली थी। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच ने विश्व रैंकिंग में 45वें नंबर पर मौजूद अमेरिका के सैम क्वेरी को मंगलवार को दूसरे दौर में लगातार सेटों में 7-5, 6-1 से मात दी। सैम ने पहले राउंड में भले ही जोकोविच को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन वह जोकोविच के सामने नहीं टिक सके।

एक अन्य मुकाबले में विश्व रैंकिंग में नंबर तीन टेनिस खिलाड़ी फेडरर ने 55वें नंबर के खिलाड़ी अर्जेंटीना के जुआन इग्नेसियो लोंडेरो को 6-3, 6-4 से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

स्पेन के क्वालीफायर पाब्लो कारेनो बूस्ता ने दूसरे दौर में 13वीं सीड अमेरिका के जॉन इस्नर को तीन सेटों के संघर्ष में 6-4, 6-7, 7-6 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। तीसरे दौर में बूस्ता का मुकाबला नंबर एक जोकोविच से होगा।

 

More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
image