Friday, Mar 29 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य


मुरादाबाद में सार्वजनिक स्थल पर पेशाब करने वाले अधिकारी को देना पडा जुर्माना

मुरादाबाद 17 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद मे तहसील दिवस के दौरान एक अधिकारी को सार्वजनिक स्थल पर पेशाब करना मंहगा पडा। अधिकारी को न सिर्फ वरिष्ठ से सरेआम डांट खानी पडी बल्कि उससे जुर्माना भी वसूला गया।
आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया किमुरादाबाद में तैनात आपूर्ति निरीक्षक की सरेआम खुले में पेशाब करने की करतूत देखकर अपर जिलाधिकारी अस्मिता लाल ने सबक सिखाया। मंगलवार को मुरादाबाद में तहसील दिवस पर आदतन आपूर्ति अधिकारी विजय कुमार तहसील के कोने पर खडा होकर पेशाब करने लगा। इस बीच वहां से गुजर रही अाइएएस अधिकारी का एकदम पारा चढ़ गया और उन्होंने ना केवल जमकर फटकार लगाई बल्कि सार्वजनिक हरकत का प्रदर्शन करने के आरोपी अधिकारी का चालान काट हाथों हाथ जुर्माने की रकम सरकारी खजाने में जमा करवाने के अधीनस्थों को निर्देश देते जुर्माना वसूलयाबी करवाई।
तहसील दिवस समाप्त होते ही हुई इस घटना को लेकर कर्मचारियों में भी खूब चर्चा रही। उन्होंने सभी कर्मचारियों को इस बात को लेकर हिदायत भी दी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
हिमाचल प्रदेश छात्रवृत्ति घोटाला मामले में सीबीआई की जांच पूरी

हिमाचल प्रदेश छात्रवृत्ति घोटाला मामले में सीबीआई की जांच पूरी

29 Mar 2024 | 6:33 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 20 संस्थानों और 105 व्यक्तियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है, जिनमें उक्त संस्थानों के मालिक, उच्च शिक्षा निदेशालय, शिमला के कर्मी, बैंक अधिकारी और अन्य व्यक्ति शामिल हैं।

see more..
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार का शव कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर रवाना

मुख्तार का शव कड़ी सुरक्षा के बीच गाजीपुर रवाना

29 Mar 2024 | 6:26 PM

बांदा 29 मार्च (वार्ता) माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का शव पोस्टमार्टम के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा से उसके पैतृक जिले गाजीपुर के लिये रवाना कर दिया गया।

see more..
image