Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य


केरल में बाढ़ में घिरी गर्भवती महिला को बचाया गया

नयी दिल्ली 17 अगस्त (वार्ता) भारतीय नौसेना ने केरल के अलापुजहा जिले में बाढ़ के कारण अपने घर की छत पर फंसी एक गर्भवती महिला को हेलीकॉप्टर की मदद से शुक्रवार को सफलतापूर्वक सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया। उस महिला ने बाद में अस्पताल में एक लड़के को जन्म दिया।
गर्भवती महिला को बचाने के लिए परिवार की ओर से भेजे गये आपात संदेश के बाद नौसेना ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर हेलीकाॅप्टर भेजा। उस हेलीकॉप्टर में एक डॉक्टर भी भेजा गया था जिसने नीचे उतर कर पहले उस महिला की जांच की। महिला दर्द से कराह रही थी जिसे हेलीकॉप्टर की मदद से जिले के संजीवनी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
नौसेना के प्रवक्ता ने ट्वीट किया,“ गर्भवती महिला को बाढ़ के पानी से निकालकर संजीवनी अस्पताल ले जाया गया। महिला की जांच के लिए डॉक्टर को भी उतारा गया। अभियान सफल रहा।”
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

28 Mar 2024 | 8:20 PM

अनंतपुर, 28 मार्च (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को रायलसीमा के लोगों से वादा किया कि राज्य की अगामी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार क्षेत्र में गोदावरी के पानी की आपूर्ति के लिए कदम उठाएगी।

see more..
image