Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य


गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

राज्यपाल के साथ बैठक के बाद श्री कालवेकर ने संवाददाताओं से कहा, “ हम राज्यपाल से मिले और एकदिवसीय विधानसभा सत्र बुलाने तथा भाजपा नीत सरकार को बहुमत साबित करने के लिए कहे जाने की उनसे अपील की। हमने उन्हें सोमवार को दिये गये ज्ञापन के बारे में भी स्पष्टीकरण दिया। हमने उनसे कहा कि ऐसी संभावना है कि विधानसभा भंग की जा सकती है लेकिन ऐसा कियेे जाने की जरुरत नहीं है। हम पांच वर्ष के लिए निर्वाचित हुए हैं और पिछला चुनाव हुए केवल 18 महीने ही हुुए हैं। ”

उन्होंने कहा, “ सरकार अपना कामकाज चलाने में समर्थ नहीं है। हमें सरकार बनाने के लिए मौका दिया जाना चाहिए।”

उन्होंने दावा किया कि विधानसभा का सत्र बुलाया गया और उनकी पार्टी को मौका दिया जाये तो वह अपना बहुमत सिद्ध कर देगी।

श्री कालवेकर ने यह भी दावा किया कि राज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया है कि वह उनके अनुरोध पर अगलेे तीन-चार दिनों में कोई निर्णय लेगी।

टंडन

वार्ता

More News
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
कांग्रेस ने दोहराई मनमोहन की बात, माफी मांगे पार्टी : यादव

कांग्रेस ने दोहराई मनमोहन की बात, माफी मांगे पार्टी : यादव

23 Apr 2024 | 1:47 PM

भोपाल, 23 अप्र्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के मुस्लिमों पर संसाधनों के हक संबंधित बयान को प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष तौर पर दोहराया है और पार्टी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

see more..
image