Wednesday, Nov 21 2018 | Time 09:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़ Share

लालकृष्ण आडवानी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने दीं शुभकामनाएं

लालकृष्ण आडवानी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने दीं शुभकामनाएं

भोपाल, 08 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवानी के जन्मदिन पर आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की।

श्री आडवाणी को श्री चौहान सहित प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने शुभकामनाएं दी। श्री चौहान ने उन्हें पितृतुल्य बताते हुए कहा है कि पितृतुल्य श्री आडवाणी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं दी। उन्होंने ईश्वर से कामना की है कि श्री आडवानी को दीर्घायु, स्वास्थ्य एवं प्रसन्नता प्रदान करें। कर्तव्य निष्ठा, कठिन परिश्रम और समर्पण की प्रतिमूर्ति आपका व्यक्तित्व राष्ट्रसेवकों के लिए प्रेरणास्रोत रहेगा।

इसके साथ ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने श्री आडवाणी को प्रेरणास्रोत बताते हुए उन्हें जन्मदिवस की हार्दिक बधाइयाँ दी हैं। उन्होंने ईश्वर से उनके बेहतर स्वास्थ्य, दीर्घायु की कामना की। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी के उत्थान और विस्तार में श्री आडवाणी की भूमिका को याद करते हुए कहा कि भाजपा को भारतीय राजनीति में एक प्रमुख पार्टी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले श्री आडवाणी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें राजनीतिक समझबूझ वाला सच्चा देशभक्त नेता बताते हुए कहा कि एक सच्चे देशभक्त, ईमानदार नेता और बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में जाने वाले देश के सबसे वरिष्ठ नेता श्री आडवाणी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने श्री आडवाणी को कुशल संगठक बताते हुए कहा कि श्री आडवाणी के नेतृत्व और कुशल मार्गदर्शन में पार्टी ने लगातार विकास और विस्तार किया है। वे और पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना करते हैं।

बघेल

वार्ता

image