Wednesday, Nov 21 2018 | Time 09:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य Share

भाजपा की ‘सबरीमला सुरक्षा रथ यात्रा’ पर पथराव

कन्नूर 08 नवंबर (वार्ता) केरल के कसारगौड में गुरुवार को सबरीमला मुद्दे को लेकर निकाली गयी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘सबरीमला सुरक्षा रथ यात्रा’ पर पथराव किया गया।
इस रथ यात्रा का नेतृत्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पी. एस. श्रीधरन पिल्लई और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) गठबंधन के संयोजक तुषार वेल्लापल्ली ने किया।
भाजपा की राष्ट्रीय क्रियान्वयन समिति के सदस्य और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष पी. के. कृष्ण दास ने आरोप लगाया कि यात्रा पर पथराव की घटना के पीछे मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के कार्यकर्ताओं का हाथ है। भाजपा की ‘सबरीमला सुरक्षा रथ यात्रा’ आज सुबह कसारगौड के मधुर श्री मदनाथेश्वरा सिद्धिविनायक मंदिर से शुरू हुई थी।
पथराव की घटना में हालांकि किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है।
श्री दास ने कहा कि पथराव की इस घटना की जानकारी राज्य की सत्तारूढ़ वामपंथी सरकार को थी। पुलिस इस घटना के दोषियों को गिरफ्तार करने में रूचि नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि इस हमले के विरोध में राजग गठबंधन शुक्रवार को ‘विरोध दिवस’ मनाएगा।
दिनेश, रवि
वार्ता
More News
राहुल ने मिजोरम के लोगों से की भावनात्मक अपील

राहुल ने मिजोरम के लोगों से की भावनात्मक अपील

20 Nov 2018 | 8:37 PM

चम्फाई 20 नवंबर (वार्ता) मिजोरम में सत्ता विरोधी लहर झेल रही कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए लोगों को कांग्रेस के पक्ष में रिझाने के लिए ‘भावनात्मक’ अपील का सहारा लिया और अपने पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ राज्य के अपने दौरों का जिक्र किया।

 Sharesee more..

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव में भाजपा आगे

20 Nov 2018 | 6:38 PM

 Sharesee more..
अय्यप्पा भक्तों के साथ कैदियों जैसा बर्ताव नहीं कर सकते विजयन: शाह

अय्यप्पा भक्तों के साथ कैदियों जैसा बर्ताव नहीं कर सकते विजयन: शाह

20 Nov 2018 | 5:51 PM

कोच्चि, 20 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चेतावनी दी है कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भगवान अय्यप्पा के भक्तों के साथ गुलाग के कैदियों की तरह बर्ताव नहीं कर सकते हैं और उनका दल मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी नीत लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट सरकार को लाेगों का विश्वास कुचलने की अनुमति नहीं देगी।

 Sharesee more..
image