Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

किसानों का कहना है कि ऊंचाहार लालगंज, डलमऊ हरचंदपुर, सरेनी, खीरो आदि जगहों पर खाद नही मिलने से समय से बुवाई नही हो पा रही हैं और बाहर की दुकानों में मनमाने ढंग से खाद के दाम वसूले जा रहे है। किसानों ने आज मजबूर होकर हरचंदपुर के गंगागंज एवं शोरा में हाइवे जाम कर दिया।

नेशनल हाईवे जाम होने पर आवागमन पूर्णतया बाधित हो गया और सूचना प्राप्त होने पर हरचन्दपुर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मध्यस्थता कर समिति कर्मचारियों के साथ वार्ता करने के बाद खाद दिलवाने के आश्वासन पर जाम को हटाया गया। पुलिस सुरक्षा में एक-एक बोरी खाद सभी किसानों को प्रदान कराने की प्रक्रिया शुरू की गई कयोंकि समिति कर्मचारियों का कहना था कि उपलब्ध खाद मौजूद किसानों की भारी भीड़ के लिए पर्याप्त नहीं है।

More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image