Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में 18 अपराधी गिरफ्तार , हथियार और शराब बरामद

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार में अररिया,सुपौल और गोपालगंज जिले से पुलिस ने अलग-अलग आपराधिक मामलों में शामिल 18 अपराधियों को गिरफ्तार कर भारी संख्या में हथियार और शराब बरामद की है।
अररिया से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के सिमराहा थाना क्षेत्र के पोठिया गांव से पुलिस ने आज तड़के तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। सूचना के आधार पर पोठिया गांव निवासी अनमोल यादव के घर पर छापेमारी की गयी। इस दौरान एक बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से दो देशी कट्टा , कुछ कारतूस और एक कार बरामद की गयी है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान अनमोल यादव , पवन यादव और अमित कुमार मेहता के रूप में की गयी है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
सुपौल से मिली जानकारी के अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र के भेलाही गांव के निकट से पुलिस ने एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।भेलाही गांव के निकट कल रात सुपौल-वीणा रोड पर वाहन जांच के दौरान संदेह के आधार पर एक मोटरसाइकिल सवार को रोककर तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से एक देशी कट्टा और कुछ कारतूस बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार युवक की पहचान सुपौल नगर परिषद के वार्ड संख्या 28 निवासी अरविंद यादव के रूप में की गयी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
प्रेम
जारी वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image