Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराध-लीड अपराधी गिरफ्तार दो अंतिम पटना

सुपौल से प्राप्त अन्य समाचार के अनुसार जिले में वीरपुर थाना क्षेत्र के कोसी तटबंध के स्पर संख्या 1170 से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने नाव पर लदी 2200 बोतल विदेशी शराब बरामद की है।
एसएसबी 45वीं बटालियन के समादेष्टा हरे कृष्णा गुप्ता ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप नाव से कोसी नदी के रास्ते लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर बल के जवानों ने कार्रवाई कर नाव पर लदी 2200 बोतल नेपाली शराब जब्त कर ली।
समादेष्टा ने बताया कि मौके से राघोपुर थाने के पिपराही गांव निवासी जैसन मुखिया को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं जिले के बलुआ बाजार थाना के रामविशनपुर पंचायत स्थित एक ठिकाने पर छापेमारी कर पुलिस ने 21 लीटर शराब बरामद की है। इस सिलसिले में 08 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है1
गोपालगंज से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवा गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर उत्पाद विभाग ने पांच शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर 266 बोतल विदेशी शराब बरामद की है।
उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने आज यहां बताया कि सूचना के आधार पर बेलवा गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर एक कार को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान कार से हरियाणा निर्मित 266 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है।कार पर सवार पांच शराब कारोबारी अविराम चौबे , उमेश शर्मा , छोटे लाल कुश्वाहा , राजा बाबू , उमेश परवत को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
प्रेम
वार्ता
image