Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा ने हार्दिक का साथ छोड़ पार्टी में आयी रेशमा को दी संयंम बरतने की सलाह

गांधीनगर, 12 दिसंबर (वार्ता) गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा ने पार्टी की महिला कार्यकर्ता तथा हार्दिक पटेल की अगुवाई वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) से पार्टी में आयीं उनकी पूर्व करीबी सहयोगी रेशमा पटेल को बयानबाजी के मामले में संयम बरतने को कहा है।
रेशमा ने कल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद ट्विट कर अपनी ही पार्टी और इसके शीर्ष नेतृत्व पर प्रहार किया था अौर उनकी ऐसी बयानबाजी कमोबेश जारी है।
गुजरात भाजपा के प्रवक्ता भरत पंडया ने आज यूएनआई से कहा कि रेशमा को संयंम बरतने को कहा गया है। यह पूछे जाने पर कि पार्टी क्या उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी, श्री पंडया ने कहा कि वह फिलहाल इस बारे में इसलिए कुछ नहीं कह सकते क्योंकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एक सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने गये हैं और इसलिए इस मामले पर गौर करने के लिए अभी उपलब्ध नहीं है।
ज्ञातव्य है कि पिछले साल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हार्दिक का साथ छोड़ कर भाजपा में आने वाली रेशमा ने कल ट्विट किया था कि ‘यह आत्मविश्वास की हार नहीं है, यह अभिमान की हार है। जनता का एक-एक आंसू सरकार के लिए खतरा है।’ उन्होंने आज भी पत्रकारों से कहा कि वह कांग्रेस मुक्त भारत के नारे से सहमत नहीं हैं। विपक्ष के बिना लोकतंत्र का कोई मतलब ही नहीं है। रेशमा ने कुछ दिन पहले भी पाटीदार आंदोलन के दौरान हिंसा पर काबू के लिए की गयी पुलिस फायरिंग में मारे गये लोगों के परिजनों को नौकरी दिये जाने के मामले में राज्य सरकार के कथित ढुलमुल रवैये के खिलाफ बयानबाजी की थी। पर तब मामले को किसी तरह संभाल लिया गया था।
रजनीश
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 2:59 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
ओबीसी आरक्षण में डाका डालना चाहती है कांग्रेस: मोदी

ओबीसी आरक्षण में डाका डालना चाहती है कांग्रेस: मोदी

25 Apr 2024 | 2:56 PM

आगरा 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर तुष्टिकरण का सीधा आरोप लगाते हुये कहा कि कांग्रेस ओबीसी आरक्षण के कोटे में चोरी कर धर्म के आधार पर आरक्षण देने की फिराक में है।

see more..
image