Tuesday, Jun 25 2019 | Time 06:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सुरक्षा परिषद की ब्रीफिंग में भाग लेने से रोक रहा है अमेरिका: ईरान
  • शाह और नड्डा सहित भाजपा के अन्य नेताओं ने दी सैनी को श्रद्धांजलि
  • अमेरिका ने ईरान पर लगाये नये प्रतिबंध
  • कजाकस्तान के सैन्य डिपो में विस्फोट,एक की मौत, 70 घायल
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस और सहयोगी दलों ने सरकार अस्थिर करने के मिशन को किया विफल : अरुण

कांग्रेस और सहयोगी दलों ने सरकार अस्थिर करने के मिशन को किया विफल : अरुण

बड़वानी, 12 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की तमाम कोशिशों के बावजूद कांग्रेस विधायकों तथा सहयोगी दलों ने सरकार अस्थिर करने के मिशन को विफल कर दिया।

आज अपराह्न जिले के सेंधवा में संवाददाताओं से चर्चा में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता द्वारा ऊपर से इशारा मिलने पर सरकार गिरा देने संबंधित कथित वक्तव्य को लेकर पूछे गए प्रश्न पर श्री यादव ने कहा कि यह कोई नयी बात नहीं, पूरी भाजपा की बौखलाहट और पुरानी फितरत है। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह के इशारों पर कर्नाटक और मेघालय में सरकारों को अस्थिर करने का नया कार्यक्रम शुरू किया है, जो मध्यप्रदेश में भी जारी रहा, लेकिन कांग्रेस विधायकों तथा अन्य सहयोगियों ने भाजपा के मिशन को सफल नहीं होने दिया।

भावांतर योजना को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तथा कृषि मंत्री किसान को अधिक से अधिक लाभ मिले ऐसे फार्मूले पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने कपास पर मंडी टैक्स कम करने को लेकर कहा कि शीघ्र ही वे व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल के साथ मुख्यमंत्री से इस बारे में चर्चा करेंगे।

सं गरिमा

वार्ता

image