Tuesday, Jun 25 2019 | Time 04:51 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • शाह और नड्डा सहित भाजपा के अन्य नेताओं ने दी सैनी को श्रद्धांजलि
  • अमेरिका ने ईरान पर लगाये नये प्रतिबंध
  • कजाकस्तान के सैन्य डिपो में विस्फोट,एक की मौत, 70 घायल
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मारकर घायल किया

गिरीडीह 12 जनवरी (वार्ता) झारखंड में गिरीडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के मगहा खुर्द गांव में अपराधियों ने आज शाम मुर्गी व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मगहा खुर्द गांव निवासी और मुर्गी व्यवसायी नोशेर आदिल जमुआ मस्जिद के निकट अपनी दुकान बंद करने के बाद शाम अपने घर पहुंचे थे तभी करीब छह संख्या मे अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने व्यवसायी के साथ मारपीट की और उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि घायल व्यवसायी को तत्काल स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से दो खोखा और एक खाली बैग बरामद किया गया है। अपराधियों ने लूटपाट की नीयत से घटना को अंजाम दिया है।इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
मुख्यमंत्री ने योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिए दिया निर्देश

मुख्यमंत्री ने योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिए दिया निर्देश

24 Jun 2019 | 9:42 PM

पटना 24 जून (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज योजना व्यय और राजस्व प्राप्ति वाले विभागों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को योजनाओं का क्रियान्वयन बेहतर तरीके से करने और उसमें तेजी लाने का निर्देश दिया।

see more..
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से समृद्ध होंगे किसान-राज पलिवार

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से समृद्ध होंगे किसान-राज पलिवार

24 Jun 2019 | 9:42 PM

दुमका, 24 जून (वार्ता) झारखंड के श्रम एवं नियोजन मंत्री राज पलिवार ने आज कहा कि केन्द्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने अन्नदाता किसानों के सम्मान की चिंता करने के साथ साहूकारों के ऋण से बचाने के लिए प्रधानमंत्री किसान निधि योजना शुरू की है जिससे देश के किसान समृद्ध होंगे।

see more..
image