Tuesday, Jun 25 2019 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • शाह और नड्डा सहित भाजपा के अन्य नेताओं ने दी सैनी को श्रद्धांजलि
  • अमेरिका ने ईरान पर लगाये नये प्रतिबंध
  • कजाकस्तान के सैन्य डिपो में विस्फोट,एक की मौत, 70 घायल
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में मुठभेड़, मारे गए दो आतंकवादी

श्रीनगर 12 जनवरी (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों की घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान शनिवार शाम आतंकवादियों से मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।
एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने कुलगाम के यारीपोरा में संयुक्त रूप से अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब इलाके की घेराबंदी कर रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों में जवाब में गोलियां चलाई, जिसके कारण दो आतंकवादी मारे गए।
उन्होंने बताया कि मुठभेड़ वाली जगह से भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पायी है।
संतोष आशा
वार्ता
More News
सोपोर में सुरक्षा बलों का घेराबंदी एवं तलाश अभियान

सोपोर में सुरक्षा बलों का घेराबंदी एवं तलाश अभियान

24 Jun 2019 | 5:08 PM

बारामूला 24 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों ने सोमवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

see more..
हुर्रियत का बातचीत के लिए राजी होना ‘देर आये दुरुस्त आये’: महबूबा मुफ्ती

हुर्रियत का बातचीत के लिए राजी होना ‘देर आये दुरुस्त आये’: महबूबा मुफ्ती

24 Jun 2019 | 5:02 PM

श्रीनगर, 24 जून(वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू -कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को हुर्रियत कांफ्रेंस के कश्मीर समेत अन्य मुद्दों के समाधान के लिए बातचीत की इच्छा जताये जाने का स्वागत करते हुए इसे ‘देर आये दुरुस्त आये’ करार दिया है ।

see more..
image