Sunday, May 26 2019 | Time 02:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल
  • जगनमोहन शपथग्रहण से पहले मोदी से मिलेंगे
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण कार्यवाही दो बार हुई स्थगित

विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण कार्यवाही दो बार हुई स्थगित

रायपुर 11 फरवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही को आज भाजपा एवं जनता कांग्रेस सदस्यों के हंगामे के कारण दो बार स्थगित करना पड़ा।

भाजपा सदस्यों ने शून्यकाल में पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न एवं उनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए जाने एवं जनता कांग्रेस ने अन्तागढ़ रिश्वत कांड मामले में दी स्थगन सूचनाओं को ग्राह्य कर अध्यक्ष से चर्चा करवाने का अनुरोध किया।जनता कांग्रेस सदस्य धर्मजीत सिंह ने मुख्यमंत्री को जो लोग नापसन्द करते रहे है उनके खिलाफ बगैर सिर पांव के मामले बनाए जा रहे है।उन्होने कहा कि अन्तागढ़ टेपकांड की बगैर किसी प्रमाण की एसआईटी जांच करवाई जा रही है।तीन चौथाई जनादेश लेकर सत्ता में आने वाली सरकार सारे काम छोड़कर अपने विरोधियों को फंसाने में लग गई है।

उन्होने कहा कि नेताओं को पुलिस की हथकड़ी का खौफ पैदा करने की कोशिश हो रही है।श्री सिंह ने अध्यक्ष डा.चरणदास महंत से इस बारे में दिए स्थगन को ग्राह्य कर चर्चा करवाने का अनुरोध किया। भाजपा के शिवरतन शर्मा ने राज्यभर में भाजपा के कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है,उन्हे परेशान किया जा रहा है और उनके खिलाफ प्रकरण बनाए जा रहे है।भाजपा के अजय चन्द्राकर ने कहा कि मूल काम छोड़कर सरकार विरोधी दलों को लोगो के खिलाफ कार्यवाही में जुटी है।

साहू

जारी.वार्ता

image