Friday, Mar 29 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


चीन के कदम पर महबूबा का केंद्र पर निशाना

चीन के कदम पर महबूबा का केंद्र पर निशाना

श्रीनगर 14 मार्च (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने चीन के कदम पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की टिप्पणी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

सुश्री महबूबा ने ट्विटर पर लिखा, “जब राजनीतिज्ञ नीतियों/फैसलों को लेकर केंद्र से सवाल पूछते हैं, तो इसका एक ही रटारटाया उत्तर मिलता है कि इसकी वजह से पाकिस्तान में जश्न मनेगा। चुनावों के दौरान लोगों के मन में भय उत्पन्न करने के लिए इसे बार-बार कहा जाता है, लेकिन जब चीन बार-बार घुसपैठ करता है, तो सरकार छिप जाती है।”

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के प्रस्ताव पर चौथी बार चीन के रोक लगाने के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उल्लेखनीय है कि श्री गांधी ने ट्विटर पर लिखा था कि मोदी चीन से डरते हैं, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री प्रसाद ने ट्विटर पर लिखा, “ राहुल गांधी को क्या हो गया है? उनका ट्वीट पाकिस्तान के अखबारों की हेडलाइन जरूर बनेगी। वह जश्न के मूड में क्यों हैं?”

श्री गांधी ने ट्विटर पर लिखा था कि कमजोर मोदी शी जिनपिंग से डरते हैं। जब चीन भारत के खिलाफ कार्रवाई करता है, तो श्री मोदी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलते हैं।

 

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image