Friday, Mar 29 2024 | Time 14:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य » HDIE


लोगों ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का फैसला किया : योगी आदित्यनाथ

अंगुल, 15 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को ओडिशा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का फैसला कर लिया है।
श्री आदित्यनाथ ने सोमवार को सभा संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने पिछले पांच वर्षों के दौरान विकास की परियोजनाओं और कई कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है। उन्होंने कहा, “जहां भी मैं जाता हूं लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते है। श्री मोदी ने देश की जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया है।”
उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “ मोदी सरकार तुष्टीकरण की राजनीति पर नहीं बल्कि ‘सबका साथ सबका विकास’ के मंत्र पर काम करती है।” उन्होंने इस दौरान मोदी सरकार की विभ्भिन उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि मोदी सरकार के पांच सरकार के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि संप्रग (यूपीए) और बीजू जनता दल (बीजू जनता दल) सरकार के हाथ हमेशा घोटालों में शामिल रहे है तथा नवीन पटनायक पर ओरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि वह कोयला घोटाला में शामिल है। श्री आदित्यनाथ ने ओडिशा के मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि बीजद सरकार चुनावी वादों को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने लोगों से राज्य एवं देश में भाजपा की सरकार को जिताने की अपील की।
उन्होंने कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ कमजोर निर्णय लेने के आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल में मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे है जो कि भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के लिए जिम्मेदार है।
जतिन
वार्ता
There is no row at position 0.
image