Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड » HPNAE


भाजपा और आरएसएस लोकतंत्र के लिए खतरनाक : योगेंद्र

चतरा (झारखंड) 25 अप्रैल (वार्ता) स्वराज पार्टी के संस्थापक प्रो. योगेंद्र यादव ने आज कहा कि लोकतंत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) दोनों खतरनाक हैं और महागठबंधन इनके खिलाफ लड़ने में सक्षम नहीं है।
श्री यादव ने यहां योगी उर्फ योगेंद्र यादव के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि लोकतंत्र के लिए भाजपा एवं आरएसएस दोनों खतरनाक हैं और महागठबंधन इनके खिलाफ लड़ने में सक्षम नहीं है। इसलिए, वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी कुछ गिने-चुने उम्मीदवारों का समर्थन कर रही है। इनमें बिहार के बेगूसराय सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) प्रत्याशी कन्हैया कुमार एवं बेंगलुरु से उम्मीदवार अभिनेता प्रकाश राज शामिल हैं।
उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि इस सरकार ने पिछले पांच वर्ष के दौरान विकास के नाम पर लोगों को केवल ठगा गया है। उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार ने लोगों की बेहतरी के लिए कोई काम नहीं किया है। वह केवल ‘जुमलेबाजी’ में व्यस्त है। इससे पहले उन्होंने सिमरिया और पत्थलगढ़ा में रोडशो में शामिल हुये।
सं सूरज
वार्ता
There is no row at position 0.
image