Friday, Apr 19 2024 | Time 00:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मोदी लहर गायब ,कांग्रेस जीतेगी सभी तेरह सीटें :अमरिंदर

मोदी लहर गायब ,कांग्रेस जीतेगी सभी तेरह सीटें :अमरिंदर

पटियाला ,26 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि इस बार मोदी लहर न होने के कारण कांग्र्रेस को सभी सीटें पर जीतने का भरोसा है ।

पटियाला लोकसभा सीट से उनकी धर्मपत्नी एवं कांग्रेस उम्मीदवार परनीत कौर को नामांकन भरवाने के बाद मुख्यमंत्री ने पार्टी की जीत की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर आज यहां पत्रकारों से कहा “ हम निश्चित तौर पर बठिंडा ,फिरोजपुर सीटों सहित सभी तेरह सीटें जीतेंगे । ” इस बार कोई मोदी लहर नहीं है और 2014 के लोकसभा चुनाव में लोगों का जो मूड था ,वो पूरी तरह बदला हुआ है । कांग्र्रेस राज्य सभी तेरह सीटें जीतकर मिशन 13 को साकार कर राहुल गांधी की झोली में डालेगी ताकि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बन सके । लोग जानते हैं कि श्री मोदी ने उनसे कितने वादे किये लेकिन पूरे कितने किये ।

उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी निश्चित रूप से चुनाव प्रचार के लिये आयेंगे ,हालांकि अभी तारीख तथा स्थान निश्चित नहीं हुये हैं । गुरदासपुर सीट पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ को भाजपा के उम्मीदवार एवं सुपरस्टार सन्नी दियोल से किसी तरह की चुनौती की संभावना को खारिज करते हुये उन्होंने कह कि श्री जाखड़ ने गुरदासपुर के लिये जमीनी स्तर पर काम किया है जबकि सन्नी दियोल उनके सामने कहीं खड़े नजर नहीं आते । सन्नी वापस बालीवुड चले जायेंगे क्योंकि वो गुरदासपुर के लोगों के लिये कुछ करने नहीं आये हैं ।

मुख्यमंत्री ने आम आदमी पार्टी के विधायक नाजर सिंह मानशहिया के कांग्रेस में शामिल होने के बारे में कहा कि इस मामले को लेकर श्री जाखड़ के साथ उनके कोई मतभेद नहीं हैं तथा हर मुद्दे पर वह श्री जाखड़ से विचार विमर्श करते हैं ।

image