Sunday, Sep 20 2020 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में चिकित्सक का अपहरण कर लूटपाट

औरैया, 09 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के अजीतमल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में तैनात एक चिकित्सक का बुधवार की शाम अपहरण का प्रयास किया गया जबकि भीड़ को पीछा करते देख चिकित्सक की सोने की चैन व मोबाइल लूटकर बदमाश भाग निकले।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि औरैया के बदनपुर निवासी डॉक्टर सोमदत्त प्रजापति सीएससी अजीतमल से बाहर निकल रहे थे कि तभी उनके मोबाइल पर एक कॉल आई, कॉल सुनकर वह अपने चार पहिया वाहन से बाबरपुर कस्बे के तिराहे पर पहुंचे, जहां चार लोग उनकी गाड़ी में बैठ गए, साथ ही वहां पीछे खड़ी एक टीयूवी गाड़ी में तीन चार अज्ञात लोग बैठकर उनके गाड़ी के पीछे पीछे चलने लगे।
आरोप है कि बाबरपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास साथ में बैठे लोगों ने गाड़ी अपने कब्जे में ले ली और चिकित्सक की मारपीट कर टीयूवी गाड़ी में डाल लिया और मारपीट करते हुए बाबरपुर हाईवे से सिकरोडी पुल की ओर गाड़ी को ले गए। अपहरण और अनहोनी की आशंका देखते हुए डॉक्टर ने अपहरणकर्ताओं से आरजू मिन्नतें की। डॉक्टर ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी इन गाड़ियों के पीछे चल दिए, जिन्हें पीछे आता देख आरोपी मारपीट करते हुए उनका मोबाइल और सोने की चैन लूट कर, उन्हें उनकी गाड़ी की चाबी देकर भाग गए। जैसे-तैसे वह अपनी गाड़ी से कोतवाली आए और सीएससी स्टाफ को घटना के बारे में अवगत कराया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे। जिनसे पूछताछ की जा रही थी इसी बीच एक आरोपी कोतवाली से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मैं गिरफ्तारी को तैयार,आप बयान लेने को भी तैयार नहीं : संजय सिंह

मैं गिरफ्तारी को तैयार,आप बयान लेने को भी तैयार नहीं : संजय सिंह

19 Sep 2020 | 11:55 PM

लखनऊ 19 सितम्बर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुये कहा कि वह तो गिरफ्तारी देने को तैयार थे लेकिन लखनऊ पुलिस बयान लेने को भी तैयार नहीं है।

see more..
image