Sunday, Sep 20 2020 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा मे उम्रकैद की सजा पाये युवक की पत्नी ने गम में दी जान

इटावा , 9 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे इटावा जिले के बसरेहर इलाके के अभियनपुर गांव मे परिवार के तीन लोगों की हत्या करने के मामले में उम्रकैद की सजा पाए युवक की पत्नी ने फांसी लगा कर जान दे दी है ।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने आज यहॉ बताया कि आत्महत्या करने का यह मामला रात आठ बजे के आसपास का है । पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । असल मे महिला के आत्महत्या करने के पीछे उसके पति को उम्रकैद की सजा सुना दिया जाता एक बडा कारण माना जा रहा है ।
उन्होने बताया कि रुचि देवी के पति ने अपने मां-बाप और बुआ की हत्या कर दी थी। इस मामले में दीपकांत को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। उसी गम में आज रुचि देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
दीपकांत ने 29 अगस्त 2017 को अपने पिता नाहर सिंह, माता जावित्री और बुआ कमला देवी को मूंसल से कुचल कर हत्या कर दी थी । उसी मामले में 25 माह बाद दीपकांत को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मैं गिरफ्तारी को तैयार,आप बयान लेने को भी तैयार नहीं : संजय सिंह

मैं गिरफ्तारी को तैयार,आप बयान लेने को भी तैयार नहीं : संजय सिंह

19 Sep 2020 | 11:55 PM

लखनऊ 19 सितम्बर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुये कहा कि वह तो गिरफ्तारी देने को तैयार थे लेकिन लखनऊ पुलिस बयान लेने को भी तैयार नहीं है।

see more..
image