Friday, Mar 29 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बस - ट्रक भिड़ंत में 11 लोगों की मौत, 28 घायल

बस - ट्रक भिड़ंत में 11 लोगों की मौत, 28 घायल

बीकानेर, 18 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के सेरुणा थाना क्षेत्र में आज एक बस और ट्रक की टक्कर से 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 28 लोग घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब सात बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर झंझेऊं गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से एक निजी स्लीपर बस कोहरे के चलते टकरा गई। आमने सामने की इस टक्कर से बस में आग लग गई। इससे 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 28 लोग घायल हो गये। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने ट्यूब वैल से पाइप की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल को बुलाकर आग पर काबू पाया। घायलों को ग्रामीणों की मदद से बस से निकालकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेजा गया। घायलों में 17 को भर्ती किया गया है। इनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि अब तक नौ मृतकों की शिनाख्त हुई है। इनमें फतेहपुर (सीकर) के ओमसिंह (21), रायसर निवासी भैरुसिंह, बीकानेर के अरुण कुमार, राजलदेसर की नववेक्षा, छत्तीसगढ़ की काजल और ललित, अलवर की माया कंवर, अनिता और राजू मीणा हैं।

घायलों की स्थिति जानने पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा, एडीएम सिटी सुनीता चौधरी, एडीएम प्रशासन ए.एच.गौरी, प्रशिक्षु आईएएस रिया केजरीवाल, मेडिकल कॉलेज प्रिंसीपल एच.एस.कुमार सहित कई अधिकारी अस्पताल पहुंच गये।

उधर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके भीषण हादसे में 11 की मौत को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए शोकसंतप्त परिजनों को इस बेहद कठिन समय में सम्बल देने एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

संजय सुनील

वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image