Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ब्यावर मेें खेल स्टेडियम निर्माण अनियमितता मामले में होगी कार्रवाई-चांदना

जयपुर, 12 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के युवा मामले एवं खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना ने आज विधानसभा में कहा कि अजमेर जिले के ब्यावर में सम्राट पृथ्वीराज चौहान खेल स्टेडियम निर्माण में हुई अनियमितता के मामले में कार्रवाई की जायेगी।
श्री चांदना प्रश्नकाल में विधायकों के पूरक प्रश्नों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में संबंधित विभाग को पत्र लिखा जा चुका है और इस मामले में कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि वर्ष 2015 में चौहान खेल स्टेडियम निर्माण के लिए 91 लाख रुपये स्वीकृत किये गये थे, जिनमें से 55 लाख रुपये के कार्य पूरे हो चुके हैं। केवल एथेलेटिक्स ट्रेक का कार्य पूर्ण नहीं हो पाया है। इसके अतिरिक्त सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा स्टेडियम निर्माण के लिए वर्ष 2010 -11 मेें 10 लाख रूपये, वर्ष 2007 से 2011 में 20 लाख रुपये तथा वर्ष 2004 में 30 लाख रुपये स्वीकृत किये गये थे, जिनका कार्य पूर्ण हो चुका है।
इससे पहले विधायक शंकर सिंह रावत के मूूल प्रश्न के जवाब में श्री चांदना ने खेल स्टेडियम पर निर्माण कार्यों के लिए युवा मामले एवं खेल विभाग द्वारा स्वीकृत राशि तथा स्टेडियम में पूर्ण हुये कामों एवं शेष कार्यों का विवरण सदन की पटल पर रखा।
जोरा
वार्ता
More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image