Wednesday, May 27 2020 | Time 02:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सोमालियाई सेना ने सात आतंकवादियों को मार गिराया
  • असम में बाढ़ से 1 94 लाख लोग प्रभावित
  • कर्नाटक में एक जून से खुलेंगे मंदिर
  • दुमका में बंद खदान में गिरने से किशोर की मौत, एक घायल
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में एक करोड़ का गांजा बरामद

फर्रूखाबाद 22 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक करोड़ रूपये कीमत का गांजा बरामद किया है और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने यहां बताया कि शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने गंगा पांचालघाट वनविभाग के समीप बैरियर में इटावा से बरेली जा रहे एक ट्रक को रोका और तलाशी लेने पर 285 किलो सात पैकेटों में अवैध गांजा बरामद हुआ।
उन्होने बताया कि अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी अनुमानित कीमत एक करोड़ रूपये आंकी गयी है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर बरेली जिले के बारादरी कालीवाड़ी निवासी चालक शिवपाल तथा इसी थाने के जोगीनवादा निवासी क्लीनर प्रेमसिंह उर्फ रामसिंह क्रमशः को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी चालक व हेल्पर ने पुलिस को बताया कि वह इससे पहले दो बार जेल जा चुके है। उड़ीसा से गांजा लाये थे और मेरठ के सलीम नामक के पास ले जा रहे थे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
शोधकर्ता रोगों की पहचान एव उपचार के लिए डिवाइस करे विकसित: योगी

शोधकर्ता रोगों की पहचान एव उपचार के लिए डिवाइस करे विकसित: योगी

26 May 2020 | 11:49 PM

लखनऊ,26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चिकित्सा क्षेत्र के शोधकर्ता विभिन्न डिवाइसेज़ को जोड़कर एक संयुक्त डिवाइस विकसित करने पर काम करें,जो रोगों की पहचान एव उपचार में मददगार साबित हों ।

see more..
image