Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजे ने बीकानेर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर जतायी चिंता

राजे ने बीकानेर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर जतायी चिंता

बीकानेर, 11 जुलाई (वार्ता)। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बीकानेर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर चिंता जतायी है।

श्रीमती राजे ने आज यहां एकीकृत कर्मचारी महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष भंवर पुरोहित से दूरभाष पर बात भी इस सम्बन्ध में की। श्री पुरोहित ने राजे को बताया कि जिला मजिस्ट्रेट द्वारा शहर के अंदरुनी क्षेत्रों में लगाए गए करफ्यू के बाद शहर में सावधानी बढ़ी है, लेकिन अब भी जांच का दायरा बढ़ाने की जरूरत है। स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार भी जरूरी है।

श्री पुरोहित ने श्रीमती राजे को बताया कि कर्मचारी और विप्र फाउण्डेशन के कार्यकर्ताओं द्वारा वर्तमान में कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता का काम किया जा रहा है। साथ ही साथ मास्क और सेनेटाइजर भी बांटे जा रहे हैं। बीकानेर की पूरी स्थिति जानने के बात पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने आश्वासन दिया कि इस मामले में वे राज्य सरकार से बात करेगी।

संजय रामसिंह

वार्ता

More News
करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

28 Mar 2024 | 8:58 PM

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में अलग-अलग एनफोर्समेंट एजेंसियों ने गत एक मार्च से अब तक लगभग 314 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाओं, शराब, कीमती धातुओं, मुफ्त बांटी जाने वाली वस्तुओं और अवैध नकद राशि सहित अन्य अवैध सामग्री जब्त की गई है।

see more..
image