Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विमान हादसाः 'पायलटों की मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी'

कोझिकोड 07 अगस्त (वार्ता) एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड ने आज मध्यरात्रि के बाद बताया कि केरल के कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर हुए विमान हादसे में दोनों पायलटों की मौत हो गयी।
कंपनी ने बताया कि दुबई से करीपुर के कालीकट हवाई अड्डा पर आया विमान आईएक्स-1344 स्थानीय समय के अनुसार शाम 19:40 दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एयर इंडिया ने बताया कि राहत एवं बचाव कार्य जारी है और कई यात्रियों को उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भेजा गया है। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही आपातकालीन नियंत्रण केंद्र तत्काल रूप से प्रभावी हो गया।
आपातकाली प्रतिक्रिया दल के सदस्यों तथा सरकारी दलों को घटना स्थल पर भेजा गया तथा आपतालकाली सेवाओं और स्थानीय प्रशासन को हर तरह की सुविधा मुहैया करायी जाएगी। आईएक्स-1344 विमान में 184 यात्री और छह क्रू मेम्बर्स सवार थे, लेकिन
हम वर्तमान में उड़ान के यात्री के विवरण की पुष्टि कर रहे हैं। एयर इंडिया ने कहा, '' दुर्भाग्य से हमने पायलटों को खो दिया है और हम दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के सम्पर्क में हैं।''
एयर इंडिया ने पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए 1800 2222 ट्रोल फ्री नंबर जारी किया है।
संतोष
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image