Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सेवा के भी वीडियो जारी कराएं कमलनाथ : नरोत्तम

भोपाल, 18 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से संबंधित आज सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को कोरोना काल में की गई सेवा के भी एकाध वीडियो जारी करने चाहिए।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि श्री कमलनाथ को रहस्य और रोमांच की जगह कोरोना काल में सेवा करते हुए वीडियो जारी करवाना चाहिए।
साथ ही उन्होंने कटाक्ष किया कि श्री कमलनाथ को ये जरूर बताना चाहिए कि वह किस पर गोली चलवा रहे हैं।
सोशल मीडिया पर आज एक ग्राफिक्स वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श्री कमलनाथ बंदूक लोड कर के मौजूदा सरकार के कथित अत्याचारों पर गोलियां चलाते दिख रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर भाजपा के नेता कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
गरिमा प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image