Friday, Apr 26 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिद्धारमैया, शिवकुमार और बोम्मई ने जताया ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पर दुख

सिद्धारमैया, शिवकुमार और बोम्मई ने जताया ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पर दुख

बेंगलुरु, 03 जून (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ओडिशा में बेंगलुरू-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस से हुई भीषण ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। इस हादसे में अब तक 261 लोगों की मौत हो गयी और 900 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

श्री सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा, “ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना में 50 से अधिक लोगों की मौत की खबर से गहरा दुख हुआ है। उनकी आत्मा को शांति प्राप्त हो। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

श्री शिवकुमार ने कहा, “ओडिशा के बालासोर से बेहद दुखद और हृदय विदारक खबरें आ रही है, जहां कोरोमंडल एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसके परिणामस्वरूप एक और ट्रेन के साथ बड़ा हादसा हो गया। मेरी संवेदना और प्रार्थना ऐसे कठिन समय में इस त्रासदी से प्रभावित परिवारों के साथ हैं।”

श्री बोम्मई ने ट्वीट किया, “ओडिशा में ट्रेन हादसे में लोगों की मौत से गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा हूं।”

दक्षिण पूर्व रेलवे के अनुसार, शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस और सर एम विश्वेश्वरैया-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस शुक्रवार शाम करीब 06.55 बजे बहनागा बाजार रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई। अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना में 261 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 900 लोग घायल हो चुके हैं। सभी घायलों को गोपालपुर, खंटापारा, बालासोर, भद्रक और सोरो के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि इस हादसे के बाद, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान की निगरानी की। दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक और अन्य प्रमुख अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

श्रद्धा, यामिनी

वार्ता

More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image