Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
दुनिया


भारतीय महिला ने बंगलादेश के रेलवे पुलिस शौचालय में दिया बच्चे को दिया

ढाका 19 जून (वार्ता) भारतीय महिला रुखसाना अख्तर (30) ने बंगलादेश की राजधानी ढ़ाका के कमालपुर रेलवे पुलिस स्टेशन के शौचालय में बच्चे को जन्म दिया। जन्म बाद बच्चे और मां दोनों को ढाका के मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।
कमालपुर रेलवे पुलिस स्टेशन प्रभारी यासिन फारुख ने कहा कि सोमवार की रात रुखसाना ने बच्चे को जन्म दिया। मां और बच्चे को पहले नजदीक के मुगदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रुखसाना ने भारत में फर्नीचर का व्यापार करने वाले बंगलादेशी नागरिक अब्दुल से प्रेम प्रसंग के बाद निकाह किया था। शादी के बाद रुखसाना गर्भवती हो गयी। एक महीना पहले अब्दुल रुखसाना को अपनी बहन के घर नारायणगंज लेकर आया था लेकिन कुछ दिन पहले ही अब्दुल रुखसाना का पासपोर्ट चुराकर भाग गया।
सिपाही मोहम्मद फाजलू मिया ने यूनीवार्ता को बताया कि रुखसाना नारायणगंज से रेल में सवार हुई थी और टिकट जांचकर्ता ने सोमवार रात करीब 11 बजे रुखसाना को कमालपुर पुलिस के हवाले कर दिया था।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह रुखसाना का स्वास्थ्य बेहतर होने पर उसके भारत स्थित घर का पता लगाने का प्रयास करेंगे। रुखसाना के बच्चे को अस्पताल की सघन देखरेख इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है।
दिनेश
वार्ता
image