Saturday, Apr 20 2019 | Time 00:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं मोदी: बालकृष्णन
  • बंगाल में फिरदौस का प्रचार अभियान खेदजनक: मोमन
दुनिया


पोम्पियो ने किम योंग-चाेल के साथ बैठक स्थगित की

न्यूयॉर्क 08 नवंबर(वार्ता) अमेरिका केे विदेशमंत्री माइक पोम्पियो ने उत्तर कोरिया के नेता एवं जनरल किम योंग-चोल के साथ अपनी प्रस्तावित बैठक स्थगित कर दी है। विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता हीदर नॉर्ट ने बयान जारी कर यह जानकारी दी।
सुश्री नॉर्ट ने बुधवार को कहा, “यह बैठक गुरुवार को प्रस्तावित थी, लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है।” सुश्री नॉर्ट ने कहा कि अमेरिका को बैठक में उत्तर कोरिया के पूरी तरह से सत्यापित परमाणु निरस्त्रीकरण को लेकर चर्चा होने की उम्मीद थी।
अमेरिकी समाचार पत्र न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार बयान में बैठक को स्थगित करने के लिए कोई कारण नहीं दिया गया है। बैठक का स्थगित होना उत्तर कोरिया के परमाणु निरस्त्रीकरण के अमेरिकी प्रयासों को झटका माना जा रहा है।
नीरज दिनेश
वार्ता
More News
अफगानिस्तान में दोहरे विस्फोट में तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत

अफगानिस्तान में दोहरे विस्फोट में तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत

19 Apr 2019 | 10:53 PM

काबुल 19 अप्रैल (वार्ता) अफगानिस्तान में खुफिया सेवा एजेंसी 'नेशनल डायरेक्टोरेट ऑफ सिक्योरिटी'(एनडीएस) सुविधा क्षेत्र में शुक्रवार को दोहरे विस्फोट में तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

see more..
दक्षिण अफ्रीका में चर्च ढ़हने से 13 मरे

दक्षिण अफ्रीका में चर्च ढ़हने से 13 मरे

19 Apr 2019 | 8:01 PM

केप टाउन, 19 अप्रैल (शिन्हुआ) दक्षिण अफ्रीका के पूर्वी हिस्से में भारी बारिश के कारण एक चर्च के ढहने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गयी और 16 अन्य घायल हो गये। स्थानीय अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

see more..
image