Saturday, Apr 20 2019 | Time 00:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया


पाकिस्तान में सड़क दुर्घटनाओं में 13 की मौत, 42 घायल

इस्लामाबाद 08 नवंबर (वार्ता) पाकिस्तान में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गयी और 42 अन्य घायल हो गए।
स्थानीय मीडिया और पुलिस ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी।
दक्षिणी सिंध प्रांत के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक परवेज खान उमरानी ने बताया कि दादू क्षेत्र के मखदूम बिलावल के नजदीक एक यात्री बस और एक ट्रक की टक्कर हो गयी जिसमें आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि 32 अन्य घायल हो गए। यात्रियों से भरी बस लरकाना प्रांत से कराची की ओर जा रही थी। इस मामले की जांच की जा रही है।
घायलों को नजदीक के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कई लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। एक अन्य सड़क दुर्घटना में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में विद्यार्थियों से भरी हुई एक जीप खाई में गिर गयी जिसमें तीन छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गए। समा न्यूज ने इस बात की जानकारी दी। घायल छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां तीन छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है। सिंध प्रांत के तांदू आदम खान शहर में हुई एक अन्य तीसरी सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय मीडिया के मुताबिक घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रवि
वार्ता
More News
दक्षिण अफ्रीका में चर्च ढ़हने से 13 मरे

दक्षिण अफ्रीका में चर्च ढ़हने से 13 मरे

19 Apr 2019 | 8:01 PM

केप टाउन, 19 अप्रैल (शिन्हुआ) दक्षिण अफ्रीका के पूर्वी हिस्से में भारी बारिश के कारण एक चर्च के ढहने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गयी और 16 अन्य घायल हो गये। स्थानीय अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

see more..
पाकिस्तान मंत्रिमंडल में व्यापक फेरबदल, वित्त, गृह और सूचना मंत्री बदले

पाकिस्तान मंत्रिमंडल में व्यापक फेरबदल, वित्त, गृह और सूचना मंत्री बदले

19 Apr 2019 | 1:50 PM

इस्लामाबाद 19 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान के इमरान खान मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल कर वित्त, गृह तथा सूचना जैसे महत्वपूर्ण मंत्रालयों में नये चेहरों को जगह दी गयी।

see more..
image