Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:30 Hrs(IST)
image
दुनिया


विपक्षी नेताओं को जेलों में और आतंकवादियों को समर्थन देने वाले मंत्री खुले घूम रहे हैं:बिलवाल

इस्लामाबाद,12 जून (वार्ता) फर्जी खाता और भ्रष्टाचार के मामलों में विपक्षी नेताओं की गिरफ्तारी पर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने बुधवार को इमरान खान सरकार पर जमकर हमला बोलते कहा कि जन नेताओं को जेलों में ठूंसा जा रहा है जबकि प्रतिबंधित संगठनों, तालिबान और आतंकवादियों को समर्थन देने वाले मंत्री खुले घूम रहे हैं।
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता को इसी सप्ताह गिरफ्तार किया गया है और दोनों ही इस समय राष्ट्रीय जबावदेही ब्यूरो (नैब) की हिरासत में हैं।
पीपीपी नेता ने ट्वीट कर कहा लोकतांत्रिक नेता सलाखों के पीछे हैं जबकि “प्रतिबंधित संगठनों, तालिबान और आतंकवादियों को पनाह देने वाले मंत्री” खुले घूम रहे हैं।”
उन्होंने आगे लिखा, “ सरकार की प्राथमिकता लोकतांत्रिक नागरिकों की आवाज को दबाना और आतंकवादियों और उग्रवादियों को दिल में जगह और लाड.प्यार जताना है।”
मंगलवार को श्री बिलवाल ने सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि लोगों का ध्यान आसमान छूती महंगाई से बांटने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं को जबावदेही के नाम पर गिरफ्तार किया जा रहा है।
संसद में विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक में भी पीपीपी अध्यक्ष ने सवाल उठाते हुए कहा था, “ सवाल यह है कि जनता और देश किस तरफ जा रहा है। सवाल यह भी है कि क्या फैसले संसद के द्वारा लिए जायेंगे अथवा अन्य संस्थान निर्णय लेंगे।”
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
image