Wednesday, Jun 26 2019 | Time 01:21 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में सेना से संघर्ष में छह हाउती लड़ाके ढ़ेर
दुनिया


विपक्षी नेताओं को जेलों में और आतंकवादियों को समर्थन देने वाले मंत्री खुले घूम रहे हैं:बिलवाल

इस्लामाबाद,12 जून (वार्ता) फर्जी खाता और भ्रष्टाचार के मामलों में विपक्षी नेताओं की गिरफ्तारी पर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने बुधवार को इमरान खान सरकार पर जमकर हमला बोलते कहा कि जन नेताओं को जेलों में ठूंसा जा रहा है जबकि प्रतिबंधित संगठनों, तालिबान और आतंकवादियों को समर्थन देने वाले मंत्री खुले घूम रहे हैं।
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता को इसी सप्ताह गिरफ्तार किया गया है और दोनों ही इस समय राष्ट्रीय जबावदेही ब्यूरो (नैब) की हिरासत में हैं।
पीपीपी नेता ने ट्वीट कर कहा लोकतांत्रिक नेता सलाखों के पीछे हैं जबकि “प्रतिबंधित संगठनों, तालिबान और आतंकवादियों को पनाह देने वाले मंत्री” खुले घूम रहे हैं।”
उन्होंने आगे लिखा, “ सरकार की प्राथमिकता लोकतांत्रिक नागरिकों की आवाज को दबाना और आतंकवादियों और उग्रवादियों को दिल में जगह और लाड.प्यार जताना है।”
मंगलवार को श्री बिलवाल ने सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि लोगों का ध्यान आसमान छूती महंगाई से बांटने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं को जबावदेही के नाम पर गिरफ्तार किया जा रहा है।
संसद में विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक में भी पीपीपी अध्यक्ष ने सवाल उठाते हुए कहा था, “ सवाल यह है कि जनता और देश किस तरफ जा रहा है। सवाल यह भी है कि क्या फैसले संसद के द्वारा लिए जायेंगे अथवा अन्य संस्थान निर्णय लेंगे।”
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
भारत की यात्रा छोड़ अफगानिस्तान पहुंचे पोम्पियो

भारत की यात्रा छोड़ अफगानिस्तान पहुंचे पोम्पियो

25 Jun 2019 | 11:17 PM

काबुल 25 जून (वार्ता) अचानक हुए घटनाक्रम में अमेरिकी विदेश मंत्री भारत की यात्रा को बीच में स्थगित कर मंगलवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पहुंच गये।

see more..
मेहुल चौकसी की नागरिकता रद्द होगी: एंटीगुआ प्रधानमंत्री

मेहुल चौकसी की नागरिकता रद्द होगी: एंटीगुआ प्रधानमंत्री

25 Jun 2019 | 5:07 PM

सेन्ट जोन्स, 25 जून (वार्ता) पंजाब नेशनल बैंक के साथ साढ़े तेरह हजार करोड़ के घोटाले में वांछित भगोड़े भारतीय हीरा व्यापारी मेहुल चौकसी के एक बार सभी कानूनी विकल्पों के खत्म हो जाने के बाद उसकी एंटीगुआ की नागरिकता रद्द कर दी जायेगी।

see more..
यूएई में रहने वाले हिमाचल के लोग राज्य के विकास में योगदान दे: ठाकुर

यूएई में रहने वाले हिमाचल के लोग राज्य के विकास में योगदान दे: ठाकुर

25 Jun 2019 | 4:14 PM

दुबई 25 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले हिमाचल के लोगों से राज्य के विकास योगदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है।

see more..
image