Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:32 Hrs(IST)
image
दुनिया


इंडोनेशिया में नौका पलटने के बाद तीन शव बरामद, तलाश एवं बचाव अभियान जारी

जकार्ता, 16 जून (शिन्हुआ) इंडोनेशिया के ईस्ट नुसा टेंग्गारा प्रांत में एक यात्री नौका के पलटने के बाद बचाव कर्मियों ने तीन शव बरामद किये हैं और चार अन्य लोगों के लिए तलाश एवं बचाव अभियान जारी है।
कुपांग जिले में तलाश एवं बचाव कार्यालय के प्रमुख एमी फ्रिजेर ने रविवार को बताया कि कि कुपांग जिला जा रही एम मोटर नुसा केनारी 02 नौका बंदरगाह छोड़ने के बाद समुद्र में डूब गयी।
उन्होंने कहा, “ हमने तलाश एवं बचाव अभियान के लिए केएन एंटारेजा 238 रेस्क्यू शीप, एक आरआईबी बोट और एक स्पीड बोट तैनात किया है।”
फ्रिजेर ने कहा कि तलाश एवं बचाव अभियान के तहत तटीय क्षेत्रों में नाविकों को भी तैनात किया गया है ताकि अगर कोई बहकर नजदीक के इलाकों के पास के जल क्षेत्र में पहुंचा हो तो उसे बचाया जा सके।”
राष्ट्रीय तलाश एवं बचाव कार्यालय के मीडिया अधिकारी यूसुफ लतीफ ने एक दिन पहले बताया था कि नौका के पलटने के बाद 54 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई थी।
प्रियंका.श्रवण
शिन्हुआ
More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image