Friday, Apr 19 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
दुनिया


अापातकालीन संदेश भेजने के बाद कार्गो जहाज का संपर्क कटा

जकार्ता,25 अगस्त(वार्ता) पूर्वी इंडोनेशिया के जलीय क्षेत्र से जा रहे 25 यात्रियों वाले एक कार्गो जहाज का आपातकालीन संदेश भेजने के बाद नियंत्रण कक्ष से रविवार को संपर्क कट गया। इस पर निकेल अयस्क लदा था।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एमवी नूर अल्या नामक यह कार्गो जहाज दक्षिण पूर्वी सुलावेसी प्रांत की तरफ जा रहा था और मलूकू प्रांत के बुरू द्वीप से गुजरने के दौरान इसने अापातकालीन संदेश भेजा था। इसके बाद नियंत्रण कक्ष से इसका संपर्क कट गया था।
मीडिया संचार विभाग के प्रमुख युसुफ लतीफ ने बताया कि इस तरह के संदेशों से पता चलता है कि जहाज के साथ कोई असामान्य घटना हुई है। इसके अापात कालीन संदेश मिलने के तुरंत बाद हमने जहाज की अंतिम स्थिति वाले स्थान पर जाकर जांच की लेकिन वहां यह नहीं मिला।
उन्होंने कहा कि खराब मौसम और रात होने की वजह से हमने तलाशी अभियान बंद कर दिया और इसे सोमवार को फिर शुरू किया जाएगा। इस समय इस क्षेत्र में मौसम काफी विषम है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image