Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:39 Hrs(IST)
image
दुनिया


सीरिया के राष्ट्रपति कार्यालय ने की इटली के न्यूज चैनल की निंदा

सीरिया के राष्ट्रपति कार्यालय ने की इटली के न्यूज चैनल की निंदा

दमिश्क 08 दिसंबर (स्पूतनिक) सीरिया के राष्ट्रपति कार्यालय की प्रेस सेवा ने राष्ट्रपति बशर अल असद के साक्षात्कार को स्थगित करने के इटली के राय न्यूज 24 चैनल के फैसले की निंदा की है।

प्रेस सेवा ने देर शनिवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर जारी किये गये बयान में कहा, “राष्ट्रपति अल असद ने राय न्यूज चैलन के कार्यकारी अधिकारी मोनिका मैगियोनी को 26 नवंबर को साक्षात्कार करने की अनुमति दी थी, जिसके अनुसार इटली के राय न्यूज 24 और सीरिया की राष्ट्रीय मीडिया के दो दिसंबर को एक साथ राष्ट्रपति के साक्षात्कार का प्रसारण होना तय हुआ था। दो दिसंबर की सुबह हमें राय न्यूज 24 की ओर से बिना किसी कारण बताये साक्षात्कार के प्रसारण में देरी होने का पत्र मिला। इसके बाद हमें राय न्यूज 24 की ओर से दो और पत्र मिले, जिसमें साक्षात्कार के प्रसारण में देरी होने की बात कही गयी थी, लेकिन इसमें साक्षात्कार के प्रसारण की तिथि नहीं बतायी गयी है।”

प्रेस सेवा ने इस घटना को पश्चिमी देशों द्वारा सीरिया की वास्तविक स्थिति की सचाई छुपाने की एक और कोशिश करार दिया और कहा, “ यदि राय न्यूज 24 लगातार साक्षात्कार का प्रसारण करने में देरी करता रहा, तो राष्ट्रपति कार्यालय की मीडिया सोमवार यानी नौ दिसंबर को स्थानीय समय के अनुसार रात नौ बजे पूरा साक्षात्कार प्रसारित करेगी।”

संतोष

स्पूतनिक



More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image