Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जांच में ढिलायी बरतने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी पायलट

जांच में ढिलायी बरतने वालों पर सख्त कार्यवाही होगी   पायलट

अलवर 21अगस्त(वार्ता) राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने माॅब लीचिंग का शिकार हुए हरिश यादव के परिजनों को ढांढ़स बंधाया और सांत्वना दी। उन्होंने इस मामले पुन: जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया।

श्री पायलट ने आज यहां टपूकड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के झिवाणा में भीड़ हिंसा के शिकार हुए हरीश जाटव के परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पीड़ित के परिजनों ने कुछ मांगे रखी है। जिनमें घअना की प्राथमिकी के अनुसार जांच की मांग प्रमुख है। उन्होंने कहा कि इन सभी मांगों पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि अलवर में नए पुलिस अधीक्षक की नियुक्ति की है जो कल से इस मामले में जांच शुरू कर देंगे और जो भी जांच में दोषी होगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने आश्वस्त किया कि मामले की नये सिरे से निष्पक्ष और पारदर्शितापूर्ण जांच की जाएगी , कानून सबके लिए बराबर है। परिजनों द्वारा अधिकारियों के हटाने की मांग के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब नए सिरे से जांच हो रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने जिला कलक्टर और स्थानीय विधायक के माध्यम से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद का भी भरोसा दिलाया।

image