Friday, Apr 26 2024 | Time 01:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना वायरस से निपटने के लिए कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल

कोरोना वायरस से निपटने के लिए कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल

बाड़मेर 29 मार्च(वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले में स्थित केयर्स कम्पनी क्षेत्र से तेल और गैस उत्पादन की निरंतरता बनाये रखने के पूरी कोशिश कर रही है।

तेल और गैस का उत्पादन अति आवश्यक सेवाओं की श्रेणी में आता है, लिहाजा कम्पनी इनका उत्पादन जारी रखकर राष्ट्र को इस चुनौतीपूर्ण समय में आगे बढ़ने में मदद करेगी।

केयर्न ऑयल एंड गैस वेदांता के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजय कुमार दीक्षित ने रविवार को बताया कि बाड़मेर तेल क्षेत्रों में कम्पनी जिला प्रशासन स्वास्थ्य और चिकित्सा विभाग और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कार्य कर रही है जिससे सरकार द्वारा निर्धारित सभी दिशानिर्देशों की अनुपालन सुनिश्चित की जा सके। साइटों पर कर्मियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा प्रक्रियाएं शुरू की गई हैं। कंपनी ने अपने सभी स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग उपायों को सख्ती से लागू किया है और कार्मिकों को अपने स्थानों पर ऐसा करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने कहा कि हम स्थिति की गंभीरता को समझते हैं और सभी की सुरक्षा के लिए हर सावधानी बरत रहे हैं। हमारी साइट की टीमें जिला प्रशासन के साथ सहयोग कर रही हैं। जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और केयर्न वेदांत ने संयुक्त रूप से एक सुरक्षा मैनुअल जारी किया है।

उन्होंने बताया कि लोगों की सुरक्षा और केवल सुरक्षित उत्पादन को ध्यान में रखते हुए सभी व्यावसायिक उपायों के अलावा केयर्न की सीएसआर टीम ने कोरोना वायरस संबंधित सार्वजनिक स्वास्थ्य सावधानियों, स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपने मोबाइल हेल्थकेयर वैन सहित अपने सभी स्वास्थ्य देखभाल संसाधनों को संलग्न कर दिया है।

पारीक संजय सुनील

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image