Friday, Apr 19 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
खेल


श्रीलंका क्रिकेट एलपीएल में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सख्त

श्रीलंका क्रिकेट एलपीएल में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सख्त

कोलंबो, 21 नवंबर (वार्ता) श्रीलंका क्रिकेट लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सख्त है और उसने 'जीरो टॉलरेंस' नीति को सख्ती से लागू करने का फैसला किया है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (आईसीसी एसीयू) के सहयोग से श्रीलंका क्रिकेट की भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसएलसी एसीयू) लंका प्रीमियर लीग 2020 में भ्रष्टाचार-रोधी गतिविधियों के लिए पहल कर रही है। संबंधित अधिकारी मैच, इवेंट, पूरे टूर्नामेंट और होटल के दौरान उपस्थित रहेंगे और हर समय सतर्कता बरतेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने शुक्रवार को टीम के मालिकों और अधिकारियों के साथ बैठक की और टूर्नामेंट के संयोजन को सुचारू रूप से बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया और इसके प्रति उनका समर्थन मांगा।

डीसिल्वा ने कहा, “हमने उनसे अनुरोध किया कि वह सुनिश्चित करे कि खिलाड़ी और अधिकारी, भ्रष्टाचार-रोधी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और एक पारदर्शी और निष्पक्ष टूर्नामेंट आयोजित करने की दिशा में काम करेंगें।’’

उन्होंने कहा, “एसएलसी और आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी संस्था के अलावा, एसएलसी को जरूरत पड़ने पर सरकारी सुरक्षा एजेंसियों से मदद मिलेगी ताकि टूर्नामेंट बिना किसी भ्रष्टाचार गतिविधियोंं के संपन्न हो सके। ’’

शुभम राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image