Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:05 Hrs(IST)
image
भारत


भाजपा काे नया भारत बनाने का दृढ़ विश्वास

भाजपा काे नया भारत बनाने का दृढ़ विश्वास

नयी दिल्ली 09 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी ने अपनी विकास योजनाओं की बदौलत वर्ष 2022 तक नये भारत के निर्माण का विश्वास व्यक्त किया है।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बैठक में पारित राजनीतिक प्रस्ताव में नये भारत के निर्माण का विश्वास व्यक्त किया गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया। इस प्रस्ताव में कहा गया है कि वर्ष 2022 देश गरीबी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, जातिवाद और संप्रदायवाद से मुक्त हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृष्टि, लगन और परिकल्पना की बदौलत सबका साथ सबका विकास से नये भारत का सपना पूरा हो सकेगा। उन्होंने कहा कि श्री मोदी एवं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी भाजपा की गतिविधियां तेजी से बढ़ी हैं और वह देश के 19 राज्यों में सत्ता में आ गयी है। यह लक्ष्य जनता से सीधे संवाद से पूरा हुआ है।

मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने संवाददाताओं को राजनीतिक प्रस्ताव की विषयवस्तु की जानकारी देते हुए आरोप लगाया कि विपक्ष के पास ना नेता है, ना नीति है और ना ही रणनीति है। वह हताश है और नकारात्मक सोच के कारण विकल्प ढूंढ़ने में लगा है। विपक्ष केवल ‘मोदी रोको अभियान’ चला रहा है जिसमें जनता का साथ नहीं मिलेगा। आम लोग सशक्त हुए हैं अौर वे देश की तरक्की को इसी गति से जारी रखने के पक्ष में हैं।

सचिन अरुण

जारी वार्ता

More News
हार के भय से भ्रमित कर रहे हैं मोदी : कांग्रेस

हार के भय से भ्रमित कर रहे हैं मोदी : कांग्रेस

25 Apr 2024 | 4:53 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण मतदान के रुख को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता को भ्रमित कर रहे हैं।

see more..
पहले चरण के रूझानों से परेशान मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम

पहले चरण के रूझानों से परेशान मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम

25 Apr 2024 | 4:37 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने गुरुवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के रुझानों से परेशान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबसे पुरानी पार्टी के ‘न्याय पत्र’ को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं।

see more..
image