Friday, Apr 26 2024 | Time 05:06 Hrs(IST)
image
भारत


शाहीन बाग में राष्ट्र-विरोधी षड़यंत्र के पुख्ता सबूत : भाजपा

शाहीन बाग में राष्ट्र-विरोधी षड़यंत्र के पुख्ता सबूत : भाजपा

नयी दिल्ली 25 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि देश को क्षति पहुंचाने के लिए दिल्ली के शाहीन बाग में रचे जा रहे राष्ट्र-विरोधी षड़यंत्र के उसके पास पुख्ता सबूत हैं।

पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का उल्लेख करते हुए शनिवार को यहां कहा, “...भारत की आजादी को समाप्त करने के लिए शाहीन बाग में षड़यंत्र रचा जा रहा है। हमारे पास इसके पुख्ता सबूत हैं।”

उन्होंने कहा कि इस वीडियो में एक प्रवक्ता लोगों से असम का देश के बाकी हिस्सों से सम्पर्क तोड़ने की अपील कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “वीडियो में जिस तरह से राष्ट्र विरोधी भावना को भड़काया गया है, वह न केवल चिंता का विषय है, बल्कि देशद्रोही भी है।” उन्होंने कहा कि यह प्रकरण दर्शाता है कि दिल्ली का शाहीन बाग दिशाहीन बाग में तब्दील हो चुका है।

उन्होंने कहा, “...वीडियो में भारत के कई टुकड़े करने की बात कही गयी है और असम तथा पूर्वोत्तर भारत को देश से अलग करने का षड़यंत्र रचा जा रहा है। इसे खुले तौर पर जेहाद कहा गया है।”

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “ वीडियाे में प्रवक्ता कहता है कि भारतीय सेना को पूर्वोत्तर भारत में प्रवेश से गुरेज करना चाहिए। आप भारतीय सेना को असम तथा पूर्वोत्तर भारत के अन्य राज्यों में प्रवेश करने से क्यों रोकना चाहते हैं। आपकी इच्छा क्या करने की है। आपके दिमाग में किस तरह का षड़यंत्र है।”

संतोष, रवि

वार्ता

More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
image